Breaking News

एसपी-बीएसपी जनता के लिए ‘कुआं और खाई’, कांग्रेस ‘वोट कटवा’-अमित शाह

amit Shahलखनऊ, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि एसपी-बीएसपी  प्रदेश की जनता के लिए ‘कुआं और खाई’ बनकर रह गये हैं, जबकि कांग्रेस की स्थिति  ‘वोट कटवा’ की बनकर रह गयी है. शाह लखनऊ में पार्टी के आईटी प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.  मोदी सरकार की दो साल की उपलब्धियां बताते हुए अमित शाह ने एसपी-बीएसपी और कांग्रेस की तरफ से केन्द्र सरकार पर विफलता के आरोपों को खारिज कर दिया.

उन्होंने कहा ‘‘अखिलेश बाबू अगर सुन सकते हो तो सुनो..मोदी सरकार ने ढाई साल में वह कर दिखाया है जो एसपी-बीएसपी और कांग्रेस ने 70साल में नही कर सके.’’ शाह ने कहा कि दस साल में 12लाख करोड़ रूपये का भ्रष्टाचार करने वाली यूपीए की सरकारे एसपी-बीएसपी की बैशाखी पर ही चली यह दोनों दल कांग्रेस जितने ही दोषी है.

उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से सवाल किया ‘‘साल 2017 में विधानसभा के चुनाव हैं जनता को हिसाब देने की जिम्मेदारी अखिलेश बाबू आपकी है हम 2019 के लोकसभा चुनाव में अपनी सरकार का हिसाब देंगे.’’शाह ने यह भी कहा ‘‘अखिलेश बाबू हम तो हिसाब मांगेगे भले ही आप हिसाब न दो.’’

बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि आप पूछते हो कि मोदी सरकार ने ढाई साल में क्या किया तो मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है एक बोलने वाला प्रधानमंत्री दिया और फैसला करने वाली सरकार दी.

बीजेपी अध्यक्ष ने  कहा ‘‘जब तक जातिवाद की राजनीति करके प्रदेश को बरबाद कर देने वाली बुआ (मायावती) और भतीजे (अखिलेश) की पार्टी का सफाया नहीं हो जाता प्रदेश का विकास संभव नहीं होगा..प्रदेश की जनता ने कल्याण सिंह और राजनाथ सिंह के नेतृत्व में बीजेपी सरकारें भी देखी है.’’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *