Breaking News

कपिल शर्मा से मांगी गई बीएमसी में रिश्वत, सीएम फड़णवीस ने कहा- नाम बताओ

kapilमुंबई,  स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा ने मोदी सरकार के ‘अच्छे दिनों’ पर जबरदस्त तंज कसा है। इससे महाराष्ट्र की पूरी राजनीति में हलचल आ सकती है। कपिल ने दावा किया है कि मुंबई में उनके ऑफिस बनाने के सिलसिले में कागजी कार्रवाई के लिए बीएमसी के अधिकारियों ने पांच लाख रुपये रिश्वत की मांग की है। बीएमसी भी विभाग के अधिकारियों पर लगे आरोप के बाद हरकत में आ गई है। इधर बीएमसी के चीफ इंजीनियर एम पवार का कहना है कि अगर आरोप सही पाए जाते हैं, तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

विभाग में इस तरह के भ्रष्टाचार को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हम कॉमेडियन कपिल शर्मा से आग्रह करते हैं कि वह एक अधिकारित शिकायत दर्ज कराएं और बताएं कि विभाग के किस अधिकारी ने उनसे रिश्वत की मांग की थी। कपिल शर्मा से रिश्वत मांगे जाने के मामले पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस भी हैरान हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘कपिल भाई हमें मामले से जुड़ी सभी जानकारी दीजिए। हमने एमसी और बीएमसी को सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। हम दोषी को छोड़ेंगे नहीं।’ कांग्रेस नेता संजय निरूपम का कहना है कि बीएमसी में भ्रष्टाचार काफी बढ़ गया है। अब यहां बिना रिश्वत दिए काम नहीं होता है।

कपिल शर्मा रिश्वत मांगे जाने से इतने दुखी हुए कि उन्होंने सोशल मीडिया पर इशारों ही इशारों में प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में पूछा, ‘ये हैं आपके अच्छे दिन दरअसल, पीएम मोदी ने लोकसभा चुनावों के दौरान श्अच्छे दिन आएंगेश् का नारा दिया था। हालांकि इस ट्वीट में कपिल ने किसी का नाम नहीं लिया है। हालांकि कपिल यहीं नहीं रुके। दूसरे ट्वीट में उनका दर्द खुलकर सामने आया। उन्होंने दूसरे ट्वीट में बताया कि वह करोंड़ों रुपये टैक्स के रूप में भर चुके हैं। इसके बावजूद उनसे रिश्वत के रूप में लाखों रुपये मांगे जा रहे हैं। उन्होंने ट्वीट में बताया, ‘बीते पांच साल में मैंने 15 करोड़ इनकम टैक्स दिया है। लेकिन मुंबई दफ्तर से जुड़े काम के लिए 5 लाख रिश्वत देनी पड़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *