Breaking News

करण जौहर के समर्थन में आए अनुराग कश्यप ने मोदी पर ट्वीट कर कसा तंज

karan-johar-nad-anurag-kashyapनई दिल्ली, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल के हो रहे विरोध पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सिलसिलेवार ट्वीट किए हैं। उन्होंने पिछले साल श्री मोदी की पाक यात्रा पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने शनिवार टवीट कर करण जौहर के प्रति इस मुद्दे पर अपना समर्थन जाहिर करते हुए कहा था कि दुनिया को हमसे सिखना चाहिए। हम हमारी हर समस्या के लिए फिल्मों को दोषी ठहराते हैं और उनपर प्रतिबंध लगाते हैं।

प्रधानमंत्री को ट्वीट में  कश्यप ने पिछले साल उनकी पाकिस्तान यात्रा पर कहा, सर  आप ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से मिलने के लिए की गई अपनी यात्रा पर अभीतक खेद नहीं जताया है, आप भी 25 दिसम्बर को गए थे। उसी समय करण जौहर एडीएचएम शूटिंग कर रहा था? क्यूं? उन्होंने आगे लिखा कि ऐसा क्यों है कि हमें इसे झेलना पड़ रहा है और आप चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने लिखा कि आपने अपनी यात्रा का टैक्स देने वालों के धन पर पड़ाव बदला था।

वहीं उस समय बन रही फिल्म उस पैसे पर थी जिसका वह यहां ब्याज देता है। उन्होंने कहा, माफी चाहता हूं कि अगर आपको बुरा लगा हो लेकिन मैं इसे समझना चाहता हूं, मैं इस बात को नहीं समझ पा रहा हू क्योंकि में नासमझ हूं। वहीं अनुराग कश्यप के इन्हीं ट्वीट्स पर फिल्म निर्माता और सामाजिक कार्यकर्ता अशोक पंडित ने जवाब दिया है। अशोक पंडित ने ट्विटर पर ही लिखा, मैं आपकी कुंठा और अवसाद को समझ सकता हूं क्योंकि आपने तो नरेंद्र मोदी को पीएम के रूप में नहीं देखने के लिए एक मेमोरेंडम भी साइन किया था।

पंडित ने लिखा, पाक एक्टर्स और भारत में उनके गॉड फादर्स पर एक आम आदमी की प्रतिक्रिया पाक अभिनेताओं की चुप्पी पर है। उन्होंने लिखा, मुझे हैरानी होगी, अगर आपको उरी हमले की निंदा का वक्त मिल जाए। उल्लेखनीय है कि दिवाली पर ऐ दिल है मुश्किल रिलीज होने जा रही है। इसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने अहम भूमिका निभाई है। हाल ही में भारत-पाक संबंध बिगड़ने के बाद सिनेमा ओनर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्मों की रिलीज रोकने का फैसला किया है जिसके कारण यह फिल्म दिक्कतों का सामना कर रही है। कल सिनेमा ओनर्स एंड थिएटर एक्जिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने घोषणा की थी कि वह चार राज्यों – महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक और गोवा में पाकिस्तानी कलाकारों की कोई भी फिल्म नहीं दिखाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *