Breaking News

कश्मीर में सुरक्षा बलों के मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए

श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर के शोपियां में बृहस्पतिवार को सुरक्षा बलों के साथ एक मुठभेड़ 3 आतंकवादी मारे गए. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को जिले के यरवन जंगल क्षेत्र में आतंकवादियों के होने की सूचना मिली थी जिसके बाद वहां आतंकवाद विरोधी अभियान चलाया गया.

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में  सुरक्षा बलों के घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए।  आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि केल्लर जंगल के बरवान में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिली जिसके बाद राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), जम्मू-कश्मीर पुलिस की विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने गुरुवार तड़के संयुक्त रुप से घेराबंदी एवं तलाश अभियान चलाया।

उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल जब जंगल में एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने उनपर गोलीबारी शुरु कर दी, सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिससे मुठभेड़ में शुरू हो गई। उन्होंने कहा कि मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए और अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था। मुठभेड़ के बाद सुरक्षा के मद्देनजर कुलगाम में इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी गई है। किसी भी तरह के प्रदर्शन को रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बल को तैनात किये गये हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com