Breaking News

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हटाये गये…………

 

नई दिल्ली, कांग्रेस ने पार्टी की बिहार इकाई के प्रमुख अशोक चौधरी को उनके पद से तुरंत प्रभाव से हटा दिया। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष कौकब कादरी नये पीसीसी प्रमुख की नियुक्ति नहीं होने तक इस जिम्मेदारी को संभालेंगे। एआईसीसी महासचिव जनार्दन द्विवेदी ने बताया, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अशोक चौधरी को बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से तुरंत प्रभाव से हटा दिया है।

दो दिन बाद, सपा प्रवक्ता को याद आया, अखिलेश यादव का यादव महासभा मे जाना

जानिये, क्या होगा शिवपाल यादव का अगला कदम ?

 पार्टी में बिहार के प्रभारी महासचिव सीपी जोशी ने एक बयान में बताया कि बिहार पीसीसी के उपाध्यक्ष कौकब कादरी नये पीसीसी प्रमुख की नियुक्ति नहीं होने तक इस जिम्मेदारी को संभालेंगे। कांग्रेस पार्टी की ओर से यह कदम इन खबरों के बीच उठाया गया है कि पार्टी की राज्य इकाई दो फाड़ हो सकती है जिसमें से एक धड़े की अगुवाई चौधरी कर सकते हैं।

जानिये, मुलायम सिंह ने कैसे सरकायी, शिवपाल यादव के पैरों तले जमीन…

 मायावती ने बीजेपी में दलित, ओबीसी नेताओं की, वास्तविक स्थिति की, खोली पोल

 चौधरी ने हाल में आरोप लगाया था कि एक वर्ग पार्टी की बिहार इकाई में बगावत को हवा देने के लिए उनका नाम लेकर उनकी छवि खराब कर रहा है। बिहार की 243 सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस के 27 विधायक हैं। बिहार में जदयू के महागठबंधन से हटने के बाद इस बात को लेकर आशंकाएं थीं कि उसके कुछ विधायक जदयू में शामिल हो सकते हैं।

मुलायम सिंह ने पत्रकारों से बोला, ये सफेद झूठ..

मुलायम सिंह यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस- समझने वाले समझ गये………….

गुरुग्राम नगर निगम चुनाव- बीजेपी हारी, निर्दलियों ने बाजी मारी, यादवों का दबदबा

 हालांकि कांग्रेस ने दावा किया था कि उसने स्थिति पर नियंत्रण कर लिया है। पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले माह 20 से अधिक विधायकों से मुलाकात कर पार्टी के कामकाज के बारे में उनकी अलग अलग राय जानी थी। पार्टी सूत्रों के अनुसार राहुल ने कांग्रेस विधायकों को बुलाकर इसलिए बातचीत की थी ताकि पार्टी की राज्य इकाई में विभाजन को टाला जा सके।

अखिलेश यादव ने जातीय जनगणना का सुझाया आसान फार्मूला

अखिलेश यादव ने डिंपल के राजनैतिक भविष्य पर दिया बड़ा बयान

बीएचयू- कुलपति की नाकामी से हालात हुये बेकाबू, अखिलेश यादव की कड़ी प्रतिक्रिया

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com