Breaking News

कांग्रेस नेता अहमद पटेल को लेकर छलका दिग्विजय सिंह का दर्द

 

नई दिल्ली, गुजरात में राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के बागी शंकार सिंह वाघेला को पार्टी महासचिव दिग्विजय सिंह ने राजपूत धर्म निभाने की अपील की। हालांकि दिग्विजय की अपील दरकिनार करते हुए वाघेला समेत 5 समर्थकों ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के रणनीतिक सलाहकार अहमद के खिलाफ और भाजपा के पक्ष में वोट किया।

योगी सरकार ने, चंदौली के सीडीओ श्रीकृष्ण त्रिपाठी को, किया निलम्बित

रक्षाबंधन पर, योगी सरकार ने, महिलाओं को दिया, बेहतरीन गिफ्ट

 दरअसल गुजरात राज्यसभा चुनाव में शंकार सिंह वाघेला के वोट बेहद अहम माने जा रहे थे, इसी वजह से दिग्विजय सिंह उन्हें राजपूत धर्म में वचन की अहमियत याद दिलाना भी नहीं भूले। दिग्विजय सिंह ने मंगलवार सुबह एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। अपने ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने शंकरसिंह वाघेला से अहमद पटेल के लिए ही वोट करने की अपील की थी।

योगी सरकार के एक मंत्री ने, शादी का कराया पंजीकरण

अब इस बैंक में जमा करें टमाटर, 6 महीने बाद पाएं 5 गुना ज्यादा

पहले ट्वीट में दिग्विजय ने लिखा कि वह वाघेला से एक व्यक्ति और भाई के तौर पर अपील करते हैं। इसमें दिग्विजय सिंह खजुराहो का कोई वाकया भी वाघेला को याद दिलाने की कोशिश करते दिख रहे हैं। दूसरे ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने लिखा कि मत भूलिए कि कांग्रेस ने आपके लिए क्या किया है। आप एक राजपूत हैं। कृपया अहमद भाई की जीत सुनिश्चित करिए। वह हमारे दोस्त और सपोर्टर रहे हैं।

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

त्योहार लाखों गरीबों की आजीविका के स्रोत भी हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 दिग्विजय सिंह ने अंतिम क्षणों तक शंकरसिंह वाघेला को मनाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। अंतिम ट्वीट में उन्होंने वाघेला को उनके ओल्ड चेले  की भी याद दिला दी। दिग्विजय ने लिखा कि कांग्रेस के साथ आपके  जो भी मुद्दे हैं उन्हें पार्टी के भीतर सुलझा लेंगे। धोखा मत दीजिए और न ही अपने पुराने चेले को सपॉर्ट कीजिए जो पूरे देश को अपने हिसाब से हांके जा रहा है, पर वाघेला ने दिग्विजय की अपील नहीं सुनी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com