Breaking News

कांग्रेस ने ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर‘ का इस्तेमाल कर किया अनूठा प्रचार

चंडीगढ़,  कोविड-19 के मद्देनजर चुनावी रैलियों पर प्रतिबंधों के बीच पंजाब कांग्रेस ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अनूठे तरीके से प्रचार करते हुए एक वीडियो जारी किया है जिसमें हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स‘ के सुपरहीरो के रूप में कांग्रेसी हैं औेर खलनायकों के रूप में विपक्षी दलों के नेता।

कांग्रेस ही आयेगी हैशटैग के साथ लगाये वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, “अपने प्यारेे प्रदेश को पंजाब व उसकी जनता के हितों के खिलाफ काम करने वाली बुरी ताकतों के चंगुल में न पड़ने देने के लिए जो बन पड़ेगा, हम करेंगे।“

34 सेकंड की वीडियो क्लिप में फिल्म ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर‘ के एक क्लाइमैक्स के सीन का इस्तेमाल किया गया है और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (थोर), नवजोत सिंह सिद्धू (कैप्टन अमेरिका), सुनिल जाखड़ (ग्रूट), प्रताप सिंह बाजवा (ब्लैक पैंथर) व राहुल गांधी (हल्क) सुपरहीरो दर्शाये गये हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (कल ऑब्सीडियन) व अरविंद केजरीवाल (प्रोक्सीमा), कैप्टन अमरिंदर सिंह व सुखबीर बादल एलियन यानी खलपात्र दर्शाये गये हैं।

प्रदेश में सत्तारूढ़ कांग्रेस का आम आदमी पार्टी, शिरोमणि अकाली दल के साथ भारतीय जनता पार्टी, पंजाब लोक कांग्रेस व शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) के गठजोड़ के साथ कड़ा मुकाबला है। मतदान 20 फरवरी को होने वाला है और नतीजे 10 मार्च को घोषित किये जाने हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com