Breaking News

कानपुर में बड़ा हादसा टला,देखते ही देखते रोडवेज बस बनी आग का गोला

कानपुर, उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना चकेरी के अंतर्गत प्रयागराज से कानपुर आ रही रोडवेज बस में आज अचानक आग लग गई देखते ही देखते रोडवेज बस आग का गोला बन गई । बस के अंदर बैठी सवारी व बस चालक व परिचालक ने खिड़की और दरवाजे से कूद कर अपनी जान बचाई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व दमकल की तीन गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

बस के चालक दिनेश ने बताया कि लीडर रोड डिपो की बस मंगलवार सुबह करीब प्रयागराज से कानपुर के लिए निकली थी । 6 घंटे का सफर तय करनेेेे के बाद बस कानपुर के रामादेवी चौराहे के पास जीटी रोड स्थित मलिक गेस्ट हाउस के पहुंची थी तभी अचानक बस के इंजन से धुंआ निकलने पर राहगीरों नेे जानकारी दी। तुरंत सभी यात्रियोंं को बस से बाहर निकाला । इस दौरान कुछ लोग खिड़की सेेे भी कूद कर बाहर आए।

चालक ने बताया कि देखतेेेे ही देखते पूरी बस को आग ने अपनी चपेट में ले लिया।इस दौरान राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस के साथ दमकल की 3 गाड़ियां भी पहुंची करीब एक घंटे की मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया। सभी यात्री सुरक्षित हैं लेकिन यात्रियों बैग, सूटकेस और अन्य सामान जल गया है। पूरे मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि आग को बुझाया गया है,कोई जनहानि नही हुई है। प्रथम दृष्टि फ्यूल टैंक में लीकेज सेे बस के इंजन आग लगी थी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com