Breaking News

कानपुर में भीषण सड़क हादसा,हुई कई लोगो की मौत

कानपुर देहात, उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात जिले के भोगनीपुर क्षेत्र में आज भोर एक तेज रफ्तार कोयला लदा ट्रॉला अनियंत्रित होकर पलट गया,जिससे उसपर सवार बच्चों व महिलाओं समेत छह लोगों की मृत्यु हो गई जबकि 15 गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ट्राला सवार घायल शिवलाल ने बताया कि सभी लोग हमीरपुर जिले के रहने वाले हैं और देर रात हमीरपुर के कलौली तीर गांव व घाटमपुर के बरनाव से एक ठेकेदार मजदूरों के साथ सिरसागंज फीरोजाबाद जाने के लिए निकले थे और टेम्पो और ट्रक से वह भोगनीपुर तक आये। इसके बाद यहां कोयला लदे एक ट्राला को उन्होंने रुकवाया जो कि इटावा तक जा रहा था। कुछ मजदूर आगे व कुछ पीछे कोयले लदे ट्राले पर बैठकर जा रहे थे और उसकी दौरान चालक गलत ढंग से चला रहा था जिसको लेकर कई बार मजदूरों ने टोका पर उसने एक नहीं मानी और ट्राला भोगनीपुर के मउखास गांव के पास अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया ,जिससे छह मजदूरों की मृतयु हो गई और 15 घायल हो गये। म

उन्होंने बताया कि हादसे के बाद क्षेत्रीय लोगों की मदद से पुलिस ने ट्राला में फंसे घायल मजदूरों को बाहर निकाला और सभी घायलों को बाहर निकाल कर प्राथमिक उपचार के लिए पुखराया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया है। बाद उन्हें कानपुर देहात के माती जिला अस्पताल में रेफर किया गया। घायलों में कई की हालत गंभीर है। घटना की जानकारी होते ही मौके पर चौधरी पुलिस अधीक्षक केशव कुमार पहुंच गए। उन्होंने बताया कि मृतकों में घाटमपुर की चन्दावती (14),रमेश, पिंकी और वही हमीरपुर की राधा,उसकी पुत्री आठ वर्षीय कोमल व चार वर्षीय सूरज शामिल है।

श्री चौधरी ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए जिला मुख्यालय भेजा दिया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं1 हादसे के बाद चालक फरार हो गया,जिसकी तलाश की जा रही है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com