Breaking News

कानपुर मे हुआ शिवपाल यादव का भव्य स्वागत, सपा नेता ने योगी सरकार को दी सलाह

कानपुर, सपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि सूबे की कानून व्यवस्था काफी खराब है. उन्होंने मुख्यमंत्री को सलाह देते हुए कहा कि वह कानून व्यवस्था सुधारें. उन्होंने कहा कि इस ओर विशेष ध्यान देने की जरूरत है.

सपा नेता शिवपाल यादव के कानपुर आगमन पर भौंती चुंगी पर युवा नेता अशोक यादव द्वारा भव्य स्वागत किया गया. इसके बाद शिवपाल यादव युवा नेता अशोक यादव के केशवपुरम् स्थित आवास पर गये जहां पर सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

शिवपाल यादव, पुराने समाजवादी पार्टी नेता स्व०श्यामलाल गुप्ता के पुत्र नितिन व उनकी वधू को आशीर्वाद देने नवाबगंज स्थित उनके घर पर भी गये. वहीं पर उन्होने पत्रकारों को संबोधित करते हुये कहा कि प्रदेश के हालात को व्यापारी,किसान और आम आदमी अच्छी तरह समझ रहा है. उन्होने कहा कि वह छह महीने तक सरकार की आलोचना नहीं करेंगे. उन्होंने बीजेपी सरकार को छह महीने का समय दिया है.

पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि पार्टी में बिखराव की वजह से इस इलेक्शऩ के बाद हमारे विधायकों की संख्या 231 से 47 हो गयी. अब तो उन लोगों की आंखे खुल जानी चाहिए जिन्होंने पार्टी में विघटन कराया. उन्होंने कहा कि नेता जी की बेइज्जती और उपेक्षा किए जाने की वजह से सपा की यह हालत हुई है. उन्होंने कहा समाजावादी सेक्युलर मोर्चे का गठन जल्द किया जाएगा.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com