किरण लिम्बू समेत पांच विदेशी बनेंगे पंजाब एफसी का हिस्सा

मोहाली,  राउंड ग्लास पंजाब एफसी ने आई-लीग के आगामी सत्र में नेपाल के गोलकीपर किरण लिम्बू समेत पांच विदेशी खिलाड़ियों के साथ अनुबंध किया है।

लिम्बु के अलावा स्लोवेनिया के फॉरवर्ड लुका माजसेन, स्पेन के मिड फील्डर जुआन मेरा, सर्बिया के डिफेंडर अलेक्सेंडर इग्नजाटोविक और बोस्निया और हर्जेगोविना के मिडफील्डर अदनान सेसेरोविक को आगामी हीरो-आई लीग सत्र के लिए साइन किया गया है।

नेपाल के अनुभवी गोलकीपर किरण चेमजोंग लिम्बु, भारतीय फुटबॉल में एक जाना-पहचाना चेहरा है। साल 2020-21 वाले हीरोआई-लीग सत्र में इसी इसी क्लब की ओर से खेलते हुए किरण ने शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके लिए उन्हें गोल्डन ग्लव्स अवार्ड से सम्मानित किया गया था। एक बार फिर से वह राउंड ग्लास पंजाब एफसी में वापसी कर रहे हैं।

स्लोवेनियाई स्ट्राइकर लुकामाजसेन पिछले सीज़न में हीरोआई-लीग विजेता टीम गोकुलम केरला का हिस्सा भी थे, जिसमें इन्होंने 13 गोल दागे थे और सात गोल में मदद की थी। भारत में अपने दो सत्रों में, वह दोनों मौकों पर शीर्ष स्कोरर की सूची में दूसरे स्थान पर रहे हैं। आई लीग के दो सत्रों में इन्होंने 24 गोल मारे हैं।

वहीं 28 वर्षीय जुआन मेरा को मिडफील्ड पे खेलने का काफी अधिक अनुभव है, ईस्ट बंगाल एफसी और नेरोका एफसी के लि एआई-लीग में पहले खेल चुके हैं। अलेक्जेंडर इग्नजाटोविक ने सर्बियाई शीर्ष डिवीजन में अधिकांश फुटबॉल खेला है, उन्हें यूईएफए कप (अब यूईएफ एयूरो पालीग के रूप में जाना जाता है) में खेलने के अनुभव भी है और राउंड ग्लास पंजाब एफसी के डिफेंस को मजबूत करने में मदद करेंगे।

राउंड ग्लास पंजाब एफसी के फुटबॉल निदेशक निकोलास टोपोलियाटिस ने कहा,“ हम आगामी हीरोआई-लीग सीजन के लिए इन प्रतिभाशाली विदेशी खिलाड़ियों की सेवाएं लेने के लिए बेहद उत्साहित हैं। उच्चतम स्तर पर खेलने का उनका अनुभव हमारी टीम की क्षमता और ताकत को और बढ़ाएगा और मुझे विश्वास है कि वे हमारी टीम का नेतृत्व करते हुए प्रेरणादायक प्रदर्शन करने में महत्वपूर्ण निभाएंगे। ”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com