Breaking News

किसानों के कर्ज से दो गुना पैसा, पीएम मोदी ने टाटा को दे दिया-राहुल गांधी

अहमदाबाद,  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी और केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होने पीएम मोदी की किसान विरोधी नीतियों की आलोचना करते हुये कहा कि किसानों का कर्ज माफ़ करने के लिए उनके पास पैसा नहीं था लेकिन टाटा को देने को पैसा था.

जानिये, मीडिया क्यों डर रहा सही खबर दिखाने से ? किसके इशारे पर चल रहा ?

डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय में मिला, हथियारों का जखीरा

राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात सरकार में रहते हुए पीएम नरेद्र मोदी ने किसानों का 36000 हजार करोड़ का लोंन माफ़ नहीं किया लेकिन नेनो कार बनाने के लिए टाटा कंपनी को 60000 हजार करोड़ का कर्ज जरुर दिया. किसानों का कर्ज माफ़ करने के लिए उनके पास पैसा नहीं था लेकिन टाटा को देने को पैसा था.

अखिलेश यादव का सपना हुआ सच, लोगों से मिल रही बधाईयां

महिला के लिये, यह शब्द प्रयोग करने पर, आप फंस सकतें हैं कानूनी परेशानी में

राहुल गांधी ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार की आलोचना की और कहा कि नोटबंदी की वजह से देश की विकास दर नीचे चली गई है. कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि जीएसटी की मार सबसे ज्यादा छोटे व्यापारियों पर पड़ी है. छोटे व्यापारी गुजरात की रीढ़ की हड्डी हैं और उन्हीं पर चोट की गई है. उन्होने कहा कि हमने जीएसटी के बारें में कहा था कि इतने स्लैब नहीं होने चाहिए साथ ही 18 % से ऊपर जीएसटी नहीं लगनी चाहिए. उसको भी सरकार ने नहीं सुना. देश की आर्थिक स्थिति बिगडती जा रही है इसका जिम्मेदार कौन है.

जानिए कौन है मीडिया का ‘डार्लिंग’…

फजीहत के बाद भी, भाजपा का कम नही हो रहा, बाबा राम रहीम प्रेम ?

राहुल गांधी ने कहा कि सवाल है कि हिंदुस्तान के करोड़ों युवाओं को रोजगार कैसे दिया जाए. कॉम्पिटीशन किससे है? कपड़े से लेकर जूते तक जहां भी देखिए मेड इन चाइना नजर आता है. दुनिया पूछ रही है कि क्या हिंदुस्तान चाइना से कॉम्पिटीशन कर सकता है. उन्होने कहा कि संवाद कार्यक्रम के जरिए वह गैर सरकारी संगठनों के प्रतिनिधियों, उद्योगपतियों और अन्य व्यवसायियों के साथ भी बैठक करेंगे और उनसे भी फीडबैक लेंगे.

जानिये, लालू यादव ने क्यों कहा-जय हो “चूहा सरकार” की

 योगेन्द्र यादव ने एक कविता के माध्यम से, देश की वर्तमान स्थिति का कसा तंज 

अखिलेश यादव ने नोटबंदी पर किया बड़ा खुलासा, कहा कि मंहगाई अभी और बढ़ेगी

जानिये, ओबीसी आरक्षण से जुड़े नये नियम- अब कंपनियों और बैंकों पर भी होंगे लागू

नोटबंदी मे मोदी को नोबेल पुरस्कार- 16,000 करोड़ कमाए पर 21,000 करोड़ गंवाए!

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com