Breaking News

कुछ खास को फायदा पहुंचाने के लिए, मोदी सरकार जनता को परेशान कर रही- राज बब्बर

rajनई दिल्ली/सहारनपुर,  नोटबंदी पर केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए राज बब्बर ने कहा कि ये जनविरोधी फैसला है। कुछ बेईमान लोगों को पकड़ने के लिए मोदी सरकार 90 फीसद जनता को परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि कुछ खास लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए ये फैसला लिया गया है। नोटबंदी के बाद आम जनता बैंकों और एटीएम के बाहर कतारों में खड़ी है। राज बब्बर ने सवालिया अंदाज में पूछा कि क्या कभी किसी अमीर शख्स को बैंकों के बाहर कतार में लगते हुए देखा गया है। उन्होंने कहा कि इस तरह के सनक भरे फैसलों से देश का नुकसान हो रहा है।

यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गठबंधनों के बनाने की कवायद शुरू हो चुकी है। इसी बीच, कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि कांग्रेस अपने दम पर विधानसभा चुनाव में ताल ठोकेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से प्रदेश में मजबूत है, उन्हें किसी दूसरे दल के साथ गठबंधन करने की जरूरत नहीं है।

कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के चुनावी गठबंधन पर दूसरे राजनीतिक दल नजर बनाए हुए हैं। लेकिन इन सबके बीच यूपी यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने कहा था कि अगर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी मिलकर चुनाव लड़ते हैं, तो कम से कम वो लोग 300 सीटों पर कब्जा जमाने में कामयाब होंगे। गौरतलब है कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के कई धड़े गठबंधन की कवायद में जुटे हैं। लेकिन दोनों पार्टियों में कुछ लोगों का मानना है कि गठबंधन से आम जनता में गलत संदेश जाएगा। कांग्रेस के कुछ नेताओं का कहना है कि इस तरह के कदम से पार्टी कार्यकर्ताओं के मनोबल पर असर पड़ेगा। मौजूदा सरकार की नकारात्मक तस्वीर पेश करने के बाद वो लोग जनता के सामने अपनी बात प्रभावी तौर पर नहीं कह सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *