Breaking News

केंद्रीय मंत्री के इस वीडियों से साफ हो गया है कि ब्राह्मण विरोधी है भाजपा : कांग्रेस

नयी दिल्ली,  कांग्रेस ने केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव वालियान के एक वायरल वीडियो में ब्राह्मणों को लेकर कहे गये शब्दों की आलोचना करते हुए इसकी तीखी निंदा की और कहा कि केंद्रीय मंत्री के इस वीडियों से साफ हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी दलितों, पिछडों तथा ब्राह्मण विरोधी है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने मंगलवार को यहां पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से कहा कि केंद्रीय मंत्री के इस बयान से स्पष्ट है कि उत्तर प्रदेश में दलितों, पिछडों तथा ब्राह्मणों का शोषण हो रहा है। उन्होंने कहा कि यह सच है कि अपराधियों की कोई जाति नहीं होती लेकिन जिस तरह से जाति विशेष के पीछे पड़कर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने ब्राह्मणों का शोषण किया है शायद श्री बालियान का वायरल वीडियो में ‘पंडितवाद मुर्दाबाद’ कहना उसका प्रमाण है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों का शोषण किया है और ‘पंडितवाद मुर्दाबाद’ की बात इसका प्रमाण है। उनका कहना था कि राजनीति में धर्मवाद और जातिवाद की जगह नहीं होती है। अपराधियों की जाति नहीं होती है लेकिन भाजपा जाति विशेष को केंद्र में रखकर, उनको गालियां देकर, उनके खिलाफ राजनीति कर पता नहींं किस तरह की राजनीति कर रही है।

प्रवक्ता ने कहा कि केंद्रीय मंत्री को स्पष्टीकरण देना चाहिए कि उन्होंने अपनी चुनावी सभाओं में ब्राह्मणवाद को किस वजह से अपमानित किया है। कांग्रेस ने बालियान के वीडियों की आलोचना करते हुए कहा है कि इससे भारतीय जनता पार्टी का दलित, पिछड़ा और ब्राह्मण विरोधी चेहरा साफ हुआ है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com