Breaking News

क्या अमर सिंह, मुलायम सिंह की कमजोर नस हैं ?

amar mulayamलखनऊ,  समाजवादी पार्टी के सांसद अमर सिंह के बारे में घर तोड़ने जैसी छवि की अफवाह को एक बार फिर से हवा मिल गई है। अमर सिंह के बारे में कहा जाता है कि अमर जिनके साथ रहे हैं, उनका घर टूटा है।अब यही ‘समाजवादी परिवार’ के साथ भी हो रहा है।
अमर सिंह एक दौर में समाजवादी पार्टी के सबसे प्रभावशाली नेता रहे, फिर पार्टी से बाहर कर दिए गए और अब एक बार फिर उन्होंने जोरदार वापसी की है। इस दौरान गंभीर बीमारी और राजनीतिक रूप से हाशिए पर चले जाने के चलते वे कुछ समय तक राजनीतिक पटल से ग़ायब ज़रूर हुए लेकिन एक बार फिर वो अपने पुराने रंग में लौटते दिख रहे हैं।
सपा प्रदेश कार्यालय मे आयोजित महा बैठक में जिस तरह से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने खुले आम अमर सिंह को दलाल कहने के साथ उन्हें पिता और बेटे के बीच का साजिशकर्ता करार दिया, उससे यह स्पष्ट हो गया कि ‘समाजवादी परिवार’ मे भी अमर सिंह ने अपनी कुटिल चालें चल दी हैं। लेकिन मुलायम सिंह ने अमर सिंह के लिये मुख्यमंत्री और अपने बेटे तक को औकात बता दी। मुलायम की अखिलेश को कड़ी फटकार मिली। उन्होने अखिलेश यादव से कहा कि तुम्हारी हैसियत क्या है? आख़िर अमर सिंह में ऐसा क्या है जिसके चलते मुलायम सिंह का उन पर भरोसा बना हुआ है। क्या अमर सिंह, मुलायम सिंह की कमजोर नस हैं ?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *