क्या आपने देखा ‘लखनऊ सेंट्रल’ का यह नया गाना ‘मीर-ए-कारवां’

 

मुंबई, ‘लखनऊ सेंट्रल’ का दूसरा गीत मीर-ए-कारवां जारी हो गया है और इस गीत के माध्यम से फरहान अख्तर का संगीत के प्रति लगाव भी जाहिर हो रहा है। फरहान ने ‘लखनऊ सेंट्रल’ के गीत मीर-ए-कारवां जारी होने की सूचना ट्विटर के माध्यम से साझा की। गीत के दृश्य में गिटार बजाते हुए फरहान  का संगीत के प्रति जुनून बखूबी बयान हो रहा है।

मीर-ए-कारवां को फरहान अख्तर के साथ गिप्पी ग्रेवाल, दीपक डोब्रियाल, राजेश शर्मा, डायना पेंटी और इनामुल्लाख पर फिल्माया गया है। फिल्म के इस दूसरे गाने में भोजपुरी गायक बनने की आकांक्षा रखने वाले फरहान अख्तर उर्फ किशन मोहन गिरहोत्रा जेल में बैठकर गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें किशन और उनके दोस्तों का भावनात्मक पक्ष भी देखने मिलेगा, जहां सभी पुरानी यादों में खोए हुए हैं।

‘लखनऊ सेंट्रल’ एक साधारण महत्वाकांक्षी व्यक्ति की कहानी, जिसकी एक त्रासदी में पड़ जाने से पूरी जिंदगी बदल जाती है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी हुआ है और ट्रेलर में प्रतिभाशाली कलाकारों के अभिनय ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। ‘लखनऊ सेंट्रल’ में फरहान अख्तर, डायना पेंटी, दीपक डोब्रियल, रोनित रॉय, गिप्पी ग्रेवाल, राजेश शर्मा, इनामुल्लाख, उदय टिकेकर, सुख कुंवर जैसे कुछ बेहतरीन कलाकार अपने अभिनय से आपका मनोरंजन करते नजर आएंगे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com