गुजरात विधानसभा चुनाव- फिर भाजपा को मात देने के लिये, कांग्रेस की ये है नई रणनीति..

नई दिल्ली, हाल ही मे हुये गुजरात राज्यसभा उपचुनाव मे भाजपा को मात देने और अपने वरिष्ठ नेता अहमद पटेल को सफल रणनीति की बदौलत चुनाव जिता लेने से कांग्रेस के हौंसले बुलंद हैं।राज्यसभा उपचुनाव की भांति, गुजरात विधानसभा चुनाव में भी भाजपा को मात देने के लिए कांग्रेस ने व्यापक तैयारी कर ली है। उसने न कुछ बड़े फैसले लियें है, बल्कि पार्टी के बड़े नेताओं को चुनाव मे उतारने का बड़ा निर्णय लिया है।

पिट रही पुलिस और पीट भी रही, पर जनता पिस रही- समाजवादी पार्टी

समाजवादी पार्टी के, लखनऊ मे होने वाले, प्रदेश स्तरीय सम्मेलन पर लगी रोक

पिछले चुनाव में कांग्रेस ने 61 सीट जीती थी। पर राज्यसभा उपचुनाव के दौरान हुयी बगावत के बाद पार्टी के पास सिर्फ 43 विधायक बचे हैं। बुरे वक्त पर साथ न छोड़ने वाले साथियों पर कांग्रेस ने दोबारा भरोसा किया है। कांग्रेस ने इन सभी 43 विधायकों को टिकट देने का ऐलान किया है।

उत्तर प्रदेश विधान परिषद के उपचुनाव- चुनाव आयोग ने अचानक किया बड़ा परिवर्तन

 सीएम योगी ने क्रिकेटर पूनम यादव और दीप्ति समेत इन खिलाड़ियों को किया सम्मानित

गुजरात में कांग्रेस करीब दो दशक से सत्ता से बाहर है। ऐसे में गुजरात विधानसभा चुनाव में पार्टी अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। इसके लिये पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात मे चार यात्राएं करेंगे। अपनी पहली यात्रा की शुरुआत वह द्वारका से करेंगे। राहुल गांधी, 4 सितंबर को अहमदाबाद में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। उसके बाद वह 21 सितंबर से यात्राओं की शुरुआत करेंगे।

संत रामपाल के मामले मे, कोर्ट का आया बड़ा फैसला

लखनऊ में मेट्रो ट्रेन पर चलने का इंतजार हुआ खत्म, लीजिये सफर का आनंद

रणनीति के मुताबिक, राज्य के सभी हिस्सों में यात्रा की जाएगी। प्रत्येक यात्रा पांच से छह दिन की होगी। राहुल यात्राओं के दौरान जगह-जगह रुक कर लोगों को संबोधित करेंगे। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक कांग्रेस अपनी बात पहुंचा सके।इन यात्राओं के दौरान कांग्रेस राज्य सरकार के भ्रष्टाचार, किसान, महंगाई और बेरोजगारी से जुड़े मुद्दों को जोरशोर से उठाएगी।

 फिर हुआ एक रेल हादसा, 6 डिब्बे बेपटरी हुए, राहत कार्य जारी

“भाजपा भगाओ, देश बचाओ” रैली की एतिहासिक सफलता पर, तेजस्वी यादव का, धन्यवाद पत्र

 कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी चुनाव के दौरान बहुत ज्यादा प्रचार नहीं करेंगी। सबसे ज्यादा जोर राहुल गांधी पर ही रहेगा। लेकिन पार्टी उनकी कम से कम दो चुनावी रैली कराने की तैयारी कर रही है।

बीजेपी, दिल्ली मे आम आदमी पार्टी से बुरी तरह हारी, पर गोवा मे जीती

2019 मे, बीजेपी को हराने का, अखिलेश यादव ने बताया जबर्दस्त फार्मूला

गुजरात सरकार की नाकामियों को लोगों तक पहुंचाने के लिये कांग्रेस सोशल मीडिया का सहारा लेगी। सोशल मीडिया के इस्तेमाल के लिए पार्टी ने एक एजेंसी के साथ समझौता किया है। ताकि, वह प्रभावी ढंग से भाजपा सरकार की नाकामियों को गुजरात की आम जनता तक पहुंचा सके।

प्रधानमंत्री मोदी की कमियों पर, तेजस्वी यादव ने गढ़ा नया नारा

लालू यादव ने नितीश कुमार और तेजस्वी यादव को लेकर किया बड़ा खुलासा

अपनी जान की बाजी लगाकर, सिपाही अभिषेक पटेल ने बचायी, 400 बच्चों की जान

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com