Breaking News

गुस्से से भरे लोगों को अब नकदी नहीं, चुनाव का इंतजार-शिवपाल सिंह यादव

800x535akhileshs_uncle_shivpal_singh
लखनऊ,  बैंकों और एटीएम के सामने कतार में लगे लोगों के सब्र का बांध अब टूट चुका है और गुस्से से भरे लोगों को अब नकदी नहीं बल्कि चुनाव का इंतजार है। मोदी सरकार द्वारा नोटबंदी पर जन भावनाओं को दर्शाते हुये यह उद्गार, समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने व्यक्त किये।

शिवपाल सिंह यादव  ने एक बयान में कहा कि  मोदी सरकार द्वारा नोटबंदी का फैसला लागू हुए एक माह से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन हालात सुधरने की बजाए और भी ज्यादा बदतर हो गये हैं। अपना-अपना काम काज छोड़कर हर आदमी आज लाइन मे खड़ा नजर आ रहा है।  नौकरीपेशा, किसान, मजदूर और व्यापारी  बैंकों और एटीएम के सामने अपने पैसे निकालने के लिए कतारों में लगे हैं।

 समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि लाखों दिहाड़ी मजदूर काम ना मिलने के कारण बेरोजगार हो चुके हैं। मजदूर शहरों में काम ना मिलने के कारण अपने-अपने गांव लौट रहें हैं । एंसे मजदूरों की अभी संख्या हजारों मे है जो जल्द ही लाखों मे पहंुचेगी। गांव की हालत यह है कि इन बेरोजगार हुये मजदूरों को गांव में भी कोई रोजगार नहीं मिल रहा है क्योंकि गांव में तो खेती तक के लिए किसानों के पास पैसे ही नहीं है। आज किसान के पास खाद, बीज, लेबर आदि के लिये पैसा नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com