Breaking News

चलेगी अनुराग के मन की मर्जी, किया ये सैराट काम

anurag-kashyap12मुंबई,  पिछले साल एक फिल्म आई थी सैराट, जिसका मतलब होता है स्वतंत्र और आजाद। अनुराग कश्यप भी जब अपनी कलम चलाते हैं तो ऐसे ही हो जाते हैं और अब तो वो हिंदी में सैराट से मिलती जुलती एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। दरअसल ये कहानी जुड़ी है फिल्म मनमर्जियां से। पिछले साल भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना को लेकर ये फिल्म शुरू हुई थी लेकिन शुरुआत से ही इतनी पनौती आई कि फिल्म को बंद करना पड़ा।

बताते हैं कि फिल्म की शिमला में हुई शूटिंग के कुछ हिस्से जब आनंद ने देखे तो उन्हें वो एकदम पसंद नहीं आये। फिर निर्देशक समर शर्मा को बदल कर अश्विनी अय्यर तिवारी को ये फिल्म दे दी गई। लेकिन अब खबर है कि फिल्म को अनुराग कश्यप ने अपने पास ले लिया है। उन्होंने नए सिरे से इसकी कहानी लिखी है और अब वो नए चेहरों को लेकर ये फिल्म फिर से शुरू करने जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि अनुराग की लिखी मनमर्जियां पिछले साल की सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट कहानी से मिलती जुलती होगी। बताते हैं कि पिछले दिनों जब मनमर्जियां शुरू हुई थी तो उसकी कहानी थोड़ी रोमांटिक थी लेकिन अब अनुराग कश्यप ने इस काम का बीड़ा अपने हाथ में लिया है तो जाहिर है ये उनके स्टाइल की कहानी होगी, यानि उनके मर्जी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *