Breaking News

चुनौतीपूर्ण था अधिक उम्र का किरदार निभाना-सिद्धार्थ

sidharthनई दिल्ली,अपने फिल्मी कैरियर के शुरूआती दौर में बॉलीवुड में कई सफल फिल्म करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘बार बार देखो’ में उनके लिए सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण अपने से ज्यादा उम्र के किरदार को निभाना था। सिद्धार्थ ने कहा, बॉलीवुड में हर तरह की लव स्टोरी बनी है और लव स्टोरी को नए अंदाज में दिखाना हमारे लिए चुनौतीपूर्ण था। बतौर एक अभिनेता मैं चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना चाहता हूं और इस फिल्म में खुद से ज्यादा उम्र का दिखना काफी चुनौतीपूर्ण था।

यह पहली बार है जब मैंने ज्यादा उम्र के किरदार को निभाया है, यह चुनौतीपूर्ण इसलिये भी था कि मुझे पता नहीं है कि 50 वर्ष की उम्र में मैं कैसा दिखूंगा। उन्होंने कहा कि किरदार को रियल लुक देने के लिए उन्होंने प्रोस्थेटिक मेकअप का सहारा लिया था जिसमें लगभग पांच घंटे का समय लगता था और फिर उस मेकअप के साथ आठ से नौ घंटे तक शूट करना काफी चुनौतीपूर्ण था।

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में अपने अभिनय पारी की शुरूआत करने वाले इस अभिनेता ने कहा ‘बार बार देखों’ में मेरा किरदार तीन अलग-अलग दौर से गुजरता है है और मुझे पहली बार ऐसा किरदार निभाने का मौका मिला है। मेरी समझ में बॉलीवुड में पहली बार इस विषय पर फिल्म बन रही कि लव स्टोरी में आपको अपना भविष्य देखने का मौका मिलेगा।

लव स्टोरी इतनी बन चुकी है कि अब दर्शक भी कुछ नया देखना चाहते है। सिद्धार्थ ने कहा कि वह हमेशा कुछ नया करना चाहते है और नया करने में थोड़ा खतरा रहता है कि पता नहीं लोग किरदार को पसंद करे या नहीं लेकिन इससे काफी कुछ सिखने को मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *