चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद कुछ ऐसा बोले स्मिथ….

बर्मिघम, चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड और बारिश की बाधा के कारण चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट से बाहर हुई आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि टीम ने स्वयं को ही निराश किया है। उल्लेखनीय है कि शनिवार को एजबेस्टन मैदान पर इंग्लैंड ने बारिश से बाधित चैम्पियंस ट्रॉफी के ग्रुप-ए के आखिरी मैच में आस्ट्रेलिया को डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से 40 रनों से हरा दिया।

आस्ट्रेलिया द्वारा रखे गए 278 रनों के लक्ष्य के जवाब मं इंग्लैंड ने 40.2 ओवरों तक चार विकेट खोकर 240 रन बना लिए थे। तभी तेज बारिश आ गई और अंपायरों ने मैच न होने की स्थिति में इंग्लैंड को डकवर्थ लुइस नियम को लागू करते हुए विजेता घोषित कर दिया। स्मिथ ने कहा, मुझे लगता है कि  हमने स्वयं को निराश किया। हमने स्वयं को पहले बल्लेबाजी करते हुए काफी अच्छी स्थिति में ला कर खड़ा कर दिया था।

हालांकि, मध्यम ओवरों में हमने लगातार विकेट गंवाए। पहले चार के क्रम में बल्लेबाजी करने आए खिलाड़ी को शतक बनाना चाहिए था लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए। कप्तान स्मिथ ने कहा, हमने अच्छी गेंदबाजी की थी और पहले ही तीन अहम विकेट ले लिए थे, लेकिन बारिश से देरी के कारण लय में बदलाव आया। हमने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान करने की काफी कोशिश की, लेकिन उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com