Breaking News

छलावे के आधार पर सरकार चला रही भाजपा- मायावती

 

लखनऊ,  बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने आज भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया कि पहले उसने झूठे आश्वासनों के बल पर चुनाव जीता और अब उसी छलावे के आधार पर सरकार चला रही है। मायावती ने यहां जारी एक बयान में कहा कि केन्द्र तथा राज्य में एक ही पार्टी की सरकार होने का कोई भी लाभ उत्तर प्रदेश की जनता को नहीं मिल रहा है।

शिक्षा के अधिकार तथा रोजगार के अवसर पैदा करने वाली योजनाओं पर केन्द्रीय सहायता घटा दी गई है। इतना ही नहीं, जनहित तथा जनकल्याण की योजनाओं के सम्बन्ध में प्रदेश की भाजपा सरकार का योगदान अब तक लगभग शून्य ही बना हुआ है। बसपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि प्रदेश में जंगलराज पनप रहा है तथा सनसनीखेज वारदातों से प्रदेश हर दिन दहल रहा है। आज ही इलाहाबाद में प्रधानाचार्य पर कातिलाना हमला इस बात का प्रमाण है कि प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है।

मायावती ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा आज लखनऊ में आयोजित संवाददाता सम्मेलन की तरफ इशारा करते हुए कहा कि लोगों को बरगलाकर उनकी आंखों में धूल झोंकना भाजपा की आदत बन गया है। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि भाजपा सरकार काम करके जनता को तत्काल राहत देने के बजाय केवल टालमटोल वाली बातें ही कर रही है। इससे प्रदेश तथा यहां की जनता का कुछ भी भला नहीं हो रहा है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com