Breaking News

जब से जम्मू कश्मीर में पीडीपी- भाजपा गठबंधन हुआ, तभी से आतंकवाद की घटनाये बढी-राहुल गांधी

rahulकानपुर,  उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि राजग के पास जम्मू कश्मीर को लेकर कोई रणनीति नहीं है, जबकि यह एक गंभीर मामला है। जब से जम्मू कश्मीर में पीडीपी और भाजपा का गठबंधन हुआ है तभी से आतंकवाद की घटनाये बढी है।

देवरिया से दिल्ली..किसान यात्रा के तहत गांधी कानपुर देहात जिले के पुखराया में खाट सभा का आयोजन किया गया था। बाद में पत्रकारों से उन्होंने कहा कि जम्मू के उड़ी में जो हुआ उसकी जिम्मेदारी पाकिस्तान के साथ हमारी सरकार की नीति पर है। जम्मू कश्मीर में नौ साल कांग्रेस गठबंधन की सरकार रही और हमने आतंकवाद को दबा दिया। वर्तमान सरकार में पीडीपी और भाजपा में जो गठबंधन है, जिसने वहां आतंकवाद की राह खोली है।

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इवेंट मैनेजमेंट की बात करते है लेकिन यह लड़ाइयां मैनेजमेंट से नहीं जीती जाती, क्योंकि यह एक गंभीर मामला है। असल में राजग के पास कश्मीर को लेकर कोई रणनीति ही नहीं है। हमारे जो जवान वहां शहीद हुये है उन्हें मैं श्रद्धांजलि देता हूं और इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। उन्होंने कहा कि छह सात महीने पहले भाजपा के नेता से कहा था कि कश्मीर में आपको बड़ी मुश्किल होने वाली है लेकिन उन्होंने कहा कि कश्मीर में कोई समस्या नहीं है। उन्होंने उनकी बातों को तवज्जो नहीं दी। उन्होंने कहा कि जवानों के परिवारों के लिये जरूर कुछ किया जाना चाहिये और कश्मीर के लिये एक रणनीति बनाने की जरूरत है और इस रणनीति के आधार पर ही कार्रवाई होनी चाहिये। राहुल ने प्रदेश की समाजवादी सरकार और बहुजन समाज पार्टी को भ्रष्टाचार में डूबा हुआ बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *