Breaking News

जल्लीकट्टू के समर्थन में उतरे तमिल सितारे

jalli katti star supportsचेन्नई,  तमिलनाडु में जल्लीकट्ट के लिए जारी प्रदर्शन के समर्थन में शुक्रवार को दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के कलाकार भी एक दिवसीय उपवास पर हैं। दक्षिण भारतीय कलाकार एसोसिएशन-नदीगर संगम की ओर से आयोजित एक दिन के अनशन में यहां अजित कुमार, सूर्या और और तृषा कृष्णन जैसे सितारे शामिल हुए। उन्होंने जल्लीकट्ट से प्रतिबंध हटाने की मांग कर रहे युवाओं के साथ एकजुटता दिखाई। इसमें सुपरस्टार रजनीकांत, कमल हासन, विजय और दो बार के ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर रहमान के भी शामिल होने की उम्मीद है।

नदीगर संगम के एक सूत्र ने बताया, यह शांत प्रदर्शन होगा। कोई भी एक शब्द नहीं बोलेगा, क्योंकि वे नहीं चाहते कि मरीना बीच पर प्रदर्शन कर रहे युवाओं से सबकी नजर हटकर उन पर आए। अनशन शाम 5 बजे तक चलेगा। राज्य में जल्लीकट्ट के समर्थन में प्रदर्शन की शुरुआत सोमवार से हुई। तमिल फिल्म जगत जल्लीकट्ट को सक्रिय समर्थन देता रहा है। गुरुवार को अभिनेता जयराम रवि प्रदर्शनकारी युवाओं को समर्थन देन के लिए मरीना बीच पहुंचे। उन्होंने ट्वीट कर कहा, मुझे कल रात मरीना बीच पर एक क्रांतिकारी आंदोलन का हिस्सा बनने को लेकर गर्व है।

वातावरण प्रेरणादायक था। उन्होंने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मैं सिर्फ आधे घंटे रुका क्योंकि मुझे आज काम के लिए वापस तिरुपति आना था। जल्लीकट्टू के लिए समर्थन पड़ोसी तेलुगू फिल्म उद्योग से भी मिला है। तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू ने ट्विटर पर लिखा, जल्लीकट्टू तमिलनाडु की भावना है। यह देखते हुए गर्व है कि तमिलों में एकजुटता है और जिस तरह तमिलनाडु के छात्र अपनी जड़ों और संस्कृति के लिए लड़ रहे हैं, वह प्रशंनीय है। इस आंदोलन के समर्थन में शुक्रवार को तमिलनाडु के सभी सिनेमाघर बंद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com