Breaking News

जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत, कई बीमार

गया, बिहार में गया जिले के आमस प्रखंड के पथरा गांव में कथित जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य आक्रांत है।

स्थानीय लोगों से मंगलवार को मिली जानकारी के अनुसार, कुछ लोगों ने साेमवार को शराब का सेवन किया था। इसके बाद रात में अचानक तबीयत खराब होने लगी। तबीयत बिगड़ने के बाद नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि सात लोगों का कई जगहों पर इलाज चल रहा था। जिनमें से तीन लोगों की हालत गंभीर होने के कारण बेहतर इलाज के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया। इलाज के क्रम में तीसरे व्यक्ति की मौत हो गई।

मरने वालों में जिले के आमस थाना के पथरा गांव निवासी 30 वर्षीय अमर पासवान, 45 वर्षीय अर्जुन पासवान शामिल है जो दोनों रिश्ता में चाचा भतीजा बताए जा रहे है। तीसरे मृतक का नाम पथरा गांव निवासी बसंत यादव है जिसकी मौत आज अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई।

इस संबंध में मृतक के पिता रघुवीर पासवान ने बताया कि उनके पुत्र अमर पासवान और भाई अर्जुन पासवान की मौत शराब पीने से हुई है। उन्होंने कहा कि और भी कई लोग गया जिले का आमस प्रखंड के पथरा गांव में शराब पीने गए थे जिनमें से कई लोग की स्थिति खराब है जिनका इलाज अन्य कई जगह पर हो रहा है।

वहीं, इलाजरत कपिल पासवान ने कहा कि पथरा गांव में ही देसी शराब का सेवन किए थे। जिसके बाद रात्रि में तबीयत बिगड़ने लगी आंख पर जोर पड़ने लगा। परिजनों के द्वारा इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आमस थानाध्यक्ष अरविंद किशोर ने बताया कि कुछ लोगों के मौत होने की जानकारी मिली है। लेकिन मौत का कारण क्या है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com