Breaking News

जानिए अखिलेश यादव ने क्या चुनौती दी थी योगी सरकार को?

लखनऊ, यूपी  सरकार के  ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा है कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर अयोध्या और वाराणसी लिंक रोड के साथ दो साल के भीतर आवागमन शुरू कर दिया जाएगा. श्रीकांत शर्मा के इस बयान को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की  चुनौती से जोड़कर देखा जा रहा है, जो उन्होंने  योगी सरकार के सामने रखी थी.

एनडीटीवी के संस्थापक प्रणव रॉय के घर, सीबीआई की छापेमारी, कहा-झूठे केस में फंसाया जा रहा

 302 किलोमीटर लंबे लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे अनियमितता पर अखिलेश यादव ने कहा था कि उनकी सरकार में 22 महीने में एक्सप्रेसवे बनाया गया. अब योगी सरकार पूर्वांचल एक्सप्रेस को इतने समय में बनाकर दिखाए. दरअसल 354 किमी लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के लिए 41 फीसदी भूमि उपलब्ध हो चुकी है, वाराणसी भी लिंक रोड से जुड़ेगा.

देखिये, संसद मे सांसदों की उपस्थिति, कौन नम्बर वन और कौन फिसड्डी

महामुक़ाबले में, टीम इंडिया के हाथों पाकिस्तान की हार, के सबसे बड़े कारण

रामनगरी अयोध्या को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से लिंक रोड के जरिए जोड़ा जाएगा. सरकार ने पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए यह फैसला लिया है. यह लिंक रोड करीब 25 किलोमीटर की होगी. इससे दिल्ली से अयोध्या पहुंचने में सैलानियों को महज 6 घंटे का समय लगेगा.

अखिलेश यादव के इस सवाल ने क्यों मचा दी, योगी सरकार मे हलचल ?

 राष्ट्रपति चुनाव को लेकर, शरद यादव ने किया, विपक्ष की रणनीति का खुलासा

 मौजूदा समय में पर्यटकों को रोड या ट्रेन मार्ग से अयोध्या पहुंचने में करीब 12 से 13 घंटे का वक्त लगता है. लेकिन लिंक रोड के इससे जुड़ने से यह दूरी लगभग आधी रह जाएगी. इस प्रोजेक्ट के पूरा होते ही दो घंटे में दिल्ली से आगरा, तीन घंटे में आगरा से लखनऊ और एक घंटे में लखनऊ से अयोध्या पहुंच सकते हैं.

मुलायम सिंह ने अखिलेश यादव से रिश्तों को लेकर, खोला राज…

मिर्जापुर में पूर्व प्रधानमंत्री की मूर्ति तोड़ी, कांग्रेस ने दी आंदोलन की चेतावनी

 अखिलेश सरकार में तैयार हुआ प्रोजेक्ट पूर्वांचल एक्सप्रेस को सूबे की योगी सरकार न सिर्फ नए सिरे से तैयार कर रही है बल्कि पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए उसे अयोध्या और वाराणसी से भी जोड़ने की तैयारी में है.

शिवपाल यादव के ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा’ मे, अमर सिंह भी होंगे शामिल ?

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com