Breaking News

जानिए कब रिलीज होगी खेसारी-काजल की ‘सईयां अरब गईले ना’

मुंबई,भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी की जोड़ी वाली फिल्म ‘सईयां अरब गईले ना’ होली के अवसर पर रिलीज होगी।

खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के बीच चल रही तनातनी के बीच ये कहा जा रहा था कि कि ‘लिट्टी चोखा’ दोनों की अंतिम फ़िल्म होगी। इस बात को हवा तब और मिल गयी, जब ‘लिट्टी चोखा’ के पोस्टर लांच से काजल ने खुद को दूर रखा और पोस्टर खेसारीलाल यादव के हाथों जारी हुआ। खेसारी-काजल की जोड़ी वाली फ़िल्म ‘सईयां अरब गईले ना’ इस होली पर रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि इसी फिल्म के शूट के दरम्यान दोनों के रिश्तों में खटास आयी थी।

फ़िल्म ‘सईयां अरब गईले ना’ में खेसारीलाल यादव के साथ काजल राघवानी और शुभी शर्मा नज़र आने वाली हैं।

टनाटन टॉकीज के साथ अभय सिन्हा और इज माई ट्रिप डॉट कॉम प्रस्तुत भोजपुरी ‘सईयां अरब गईले ना’ एक लव ट्रायंगल है, जिसको लेकर फ़िल्म के निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मुवाला और अपर्णा शाह को बेहद उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा कि इस होली रिलीज होने वाली यह सबसे बड़ी फिल्म होगी। इसे निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने बखूबी कैमरे में कैद करवाया है। यह इस होली दर्शकों के लिए उपहार है। इसलिए हम अपील करते हैं कि फ़िल्म को जरूर देखें।

वहीं, प्रेमांशु सिंह ने बताया कि हमने एक जबरदस्त रोमांटिक ड्रामा बनाया है। इसे कोई भी अपने पूरे परिवार के साथ देख सकता है। इस फ़िल्म में सभी कलाकारों ने अपना बेस्ट दिया है। गीत – संगीत लाजवाब है। मुझे लगता है फ़िल्म सईयां अरब गईले ना को हर शख्स को एक बार जरुर देखना चाहिए।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com