जानिए दूसरे सप्ताह में ‘टायलेट एक प्रेमकथा’ की कमाई

 

मुंबई,  11 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘टायलेट एक प्रेमकथा’ ने बाक्स आफिस पर दो सप्ताह का सफर पूरा कर लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को समर्पित इस फिल्म ने इन दो सप्ताह में 124 करोड़ का सफर करके 2017 में रिलीज फिल्मों में बिजनेस के मामले में टाप पोजीशन बना ली है।

बाहुबली 2 को छोड़कर 2017 मे रिलीज फिल्मों में कमाई के मामले में ये फिल्म कमाई के मामले में दूसरे नंबर पर आ गई है। इससे आगे 137 करोड़ की कमाई के साथ शाहरुख खान की रईस इस मुकाबले में अब भी नंबर वन पर विराजमान है। कमाई के मामले में इस फिल्म ने फरवरी में रिलीज फिल्म जॉली एलएलबी 2 को भी पीछे छोड़ दिया है, जिसने 117 करोड़ की कमाई की थी।

अक्षय कुमार की सौ करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में प्रभुदेवा द्वारा संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म रावड़ी राठौड़  के बाद ये अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में भी दूसरे नंबर पर पंहुच चुकी है। इस साल सौ करोड़ के क्लब में आईं दूसरी फिल्मो मे 119 करोड़ की कमाई करने वाली सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट और 103 करोड़ की कमाई के साथ राकेश रोशन की काबिल और बद्रीनाथ की दुल्हनियां  रही हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com