Breaking News

जानिए विपक्ष कब करेगा राष्ट्रपति चुनाव पद के उम्मीदवार के नाम की घोषणा

नई दिल्ली, केंद्रीय शहरी विकास एवं सूचना एवं प्रसारण मंत्री वेंकैया नायडू ने लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से मुलाकात की। वेंकैया नायडू ने रविवार को पासवान के आवास जाकर राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चर्चा की और उनकी कुशलक्षेम भी पूछी। वेंकैया ने पासवान से राष्ट्रपति चुनाव के संबंध में विस्तृत चर्चा की।

मुलाकात के दौरान बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान भी मौजूद रहे। बैठक के बाद वेंकैया ने कहां, राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का नाम 23 जून से पहले घोषित कर दिया जाएगा। दरअसल पासवान शनिवार को ही विदेश से इलाज करवा कर स्वदेश लौटे हैं। पासवान लंदन के रॉयल ब्राम्टन अस्पताल में हार्ट सर्जरी करवा कर लौटे हैं।

उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा गठित कमेटी के सदस्य केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और वेंकैया नायडू शुक्रवार से ही विपक्षी दलों एवं क्षेत्रीय दलों के साथ बैठक कर राष्ट्रपति चुनाव के लिए आम सहमति बनाने का लगातार प्रयास कर रहे हैं। हालाँकि इसमें अभी तक कोई सफलता हासिल नहीं हुई है क्योंकि अभी तक राष्ट्रपति उम्मीदवार के नाम पर पक्ष और विपक्ष किसी ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com