Breaking News

जानिये फिल्म अभिनेता रजनीकांत क्यों नही मना रहे अपना बर्थडे

rajnikanth_650x400_41449560605

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

चेन्नई, तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के कारण फिल्म अभिनेता रजनीकांत अपना बर्थडे नहीं मनाएंगे। अभिनेता रजनीकांत ने कहा  कि जयललिता उनके कारण 1996 का चुनाव हारी थीं।

12 दिसंबर को रजनीकांत का जन्‍मदिन है। वो 66 साल के हो गए हैं। रजनीकांत ने अपने समर्कथकों से अपील की है कि है कि , ”मेरे जन्‍मदिन पर बैनर-पोस्‍टर नहीं लगाएं।” साउथ इंडियन आर्टिस्ट्स एसोसिएशन की शोक सभा में उन्होंने कहा, ”मेरी आलोचना से वे आहत हुई थीं।” 1996 के चुनाव मे, फिल्म अभिनेता रजनीकांत का तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के खिलाफ दिया बयान काफी चर्चा मे रहा था।उस वक्त उन्होंने जयललिता की राजनीति की आलोचना की थी।उन्होंने कहा था, ”अगर जयललिता सत्ता में वापस आईं तो भगवान भी तमिलनाडु को नहीं बचा सकता।”

रजनीकांत ने उन्हें याद करते हुए कहा कि संबंधों में खटास के बाद भी जब वे मेरी बेटी की शादी में आईं तो मुझे बहुत खुशी हुई। मैंने सोचा था कि वे आना नहीं चाहेंगी। लेकिन वे आईं। रजनीकांत ने कहा कि वे कोहिनूर की तरह चमक रही हैं।तमिलनाडु में पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता के निधन के बाद से ही गम का माहौल है। इसी कारण रजनीकांत ने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला लिया है।

जयललिता के आखिरी दिनों में रजनीकांत कई बार उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंचे थे।  निधन के बाद ट्विटर पर उन्होंने पोस्ट किया था कि देश ने बहादुर बेटी को खो दिया और 6 दिसंबर को जयललिता को श्रद्धांजलि देने रजनीकांत राजाजी हॉल भी गए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *