Breaking News

जिन लोगो के टिकट कटे हैं, उनके लिये राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से चर्चा करेंगे-सीएम अखिलेश यादव

akhilesh-u-pझांसी , सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव द्वारा विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों की सूची जारी करने के बाद सीएम अखिलेश यादव ने कहा है कि जिन लोगो के टिकट कटे हैं उस पर वो राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह से चर्चा करेंगे.उन्होंने कहा कि अभी नई सूची आई है कुछ ऐसे नाम है जिनकी टिकट कटी है. मैं फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष से कहूंगा कि ऐसे लोग जिन्होंने काम अच्छा किया है जो अपने क्षेत्र में जीत सकते है उन पर विचार किया जाए.

सीएम अखिलेश बुधवार को झांसी में थे, इस दौरान लखनऊ में प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की गई, जिसमें कई ऐसे प्रत्याशियों के टिकट काटे गए हैं, जिनको अखिलेश टिकट देना चाहते थे. अखिलेश से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरी जानकारी में नहीं है कि लिस्ट में क्या है. मैं समझता था कि जो जीत सकते हैं उनको मौका दिया जाए, उन्होंने कहा कि मैंने भी एक सूची राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को दी थी. उन्होंने कहा कि  मैं फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष से कहूंगा कि ऐसे लोग जिन्होंने काम अच्छा किया है जो अपने क्षेत्र में जीत सकते है उन पर विचार किया जाए. इस दौरान अखिलेश ने झांसी के जीआईसी मैदान में लाभ्यार्थियों को लैपटॉप और कन्या विद्याधन भी वितरित किया.

पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने कहा कि सभी उम्मीदवारों को सोच-समझकर चुना गया है. उन्होने  कहा कि सबने अपने-अपने हिसाब से लिस्ट भेजी है. जितना संभव हो सका है, मैंने एडजस्ट करने की कोशिश की है, लेकिन फाइनल सूची मेरी पसंद की है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *