टीवीएस की नयी जुपिटर क्लासिक आयी सामने

होसुर (तमिलनाडु),  दोपहिया और तिपहिया वाहनों की निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर ने शुक्रवार को नयी टीवीएस जुपिटर क्लासिक को बाजार में उतारने की घोषणा की।

यह टीवीएस जुपिटर का एक उत्सवी संस्करण है क्योंकि टीवीएस जुपिटर ने सबसे तेज 50 लाख इकाइयों की बिक्री का रिकॉर्ड बनाया है।
नयी जुपिटर क्लासिक को ब्लैक थीम के साथ प्रीमियम लुक दिया गया है जिसमें मिरर हाइलाइट, फेंडर गार्निश, टिंटेड वाइजर और 3डी ब्लैक प्रीमियम लोगो दिया गया है। इसमें हैंडलबार के सिरे, डायमंड कट अलॉय व्हील और गहरे भूरे रंग के आंतरिक पैनल दिए गए हैं।
टीवीएस जूपिटर क्लासिक को डिस्क ब्रेक के साथ टॉप-ऑफ-द-लाइन फीचर्स में पेश किया जाएगा जिसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 85,866 रुपये है। यह वेरिएंट दो रंग मिस्टिक ग्रे और रिगल पर्पल में उपलब्ध है।

कंपनी के कम्यूटर, कॉरपोरेट ब्रांड और डीलर ट्रांसफॉरमेशन के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) अनिरुद्ध हलदार ने कहा,“ नयी टीवीएस जूपिटर प्रीमियम है। यह संस्करण इसके 50 लाख इकाई सड़क पर होने के जश्न में लाया गया है। यह इस तथ्य की स्वीकृति और उत्सव है कि यह उपलब्धि टीवीएस जुपिटर में लाखों उपभोक्ताओं के विश्वास और प्यार से संभव हुआ है। ”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com