Breaking News

‘तिलक तराजू और तलवार’ नारा मेरा नही, मै ऊंची जाति के साथ हूं- मायावती

mayawati_profile_pic_1_624x351_pti_nocreditआज़मगढ़,  बसपा अध्यक्ष मायावती ने मुलायम सिंह यादव के चुनाव क्षेत्र में अपनी महारैली में सफाई दी कि ‘तिलक तराजू और तलवार’ वाला नारा उनका नहीं था. वह ऊंची जाति के साथ हैं. उन्होंने मुजफ्फरनगर, दादरी, मथुरा और बुलंदशहर कांड गिनाए और प्रदेश सरकार पर अराजकता और जातिवाद का इल्ज़ाम लगाया. बीएसपी छोड़ने के मुद्दे पर कहा ‘यह लोग प्रचार कर रहे हैं कि बीएसपी में भगदड़ मची है. यह भी कह रहे हैं कि टिकट बेचे जा रहे हैं. मैं पूछना चाहती हूं कि जब बीएसपी में भगदड़ मची है तो फिर ऐसी खराब हालत में इस पार्टी का टिकट कौन खरीद रहा है.’

बसपा अध्यक्ष मायावती ने मुलायम सिंह यादव के चुनाव क्षेत्र में अपनी महारैली में कहा कि जब से बीजेपी की सरकार आई है, मुसलमानों को आतंकवाद के नाम पर शिकार बनाया जा रहा है और लव जिहाद और गौरक्षा के नाम पर उन पर जुल्म हो रहा है.मायावती ने  कहा ‘जब से मोदी सरकार आई है मुसलमान दहशत में है. उनके साथ सौतेला बर्ताव हो रहा है. पूरे प्रदेश में सांप्रदायिक ताकतों के मज़बूत होने से लव जिहाद, गोरक्षा, हिंदु राष्ट्र के नाम पर मुसलमानों का शोषण हो रहा है. आतंकवाद के नाम पर मुसलमान को शक की नज़र से देखा जा रहा है जिसका हमारी पार्टी विरोध करती है.’मायावती ने करीब घंटे भर लंबे भाषण में पूरे पौन घंटे मोदी और बीजेपी पर हमले किए.
बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि आजादी के बाद 37 सालों तक यूपी में कांग्रेस की सरकार रही है, लेकिन गलत नीतियों के कारण राज्य ही नहीं केंद्र से भी बाहर हो चुकी है. बीएसपी की सरकार बनने से सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय का सपना पूरा होगा. मायावती ने कहा कि कांग्रेस आरक्षण के नाम पर गुमराह करने की कोशिश कर रही है. आर्थिक आधार पर कांग्रेस का 10 प्रतिशत आरक्षण देने का वादा मात्र छलावा है. कांग्रेस की सीएम उम्मीदवार शीला दीक्षित पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली में सीएम रहते हुए यूपी के लोगों को गंदगी के लिए जिम्मेदार ठहराया था. शीला ने कहा था कि यूपी और बिहार के लोगों के कारण दिल्ली की दुर्दशा ऐसी हुई है. मायावती ने कहा कि कांग्रेस की नाटकबाजी काम नहीं करेगी. यूपी की जनता उसे स्वीकार नहीं करेगी.

mayawati-azamgarh-rally_650x400_41472365353मुलायम सिंह यादव के गढ़ आजमगढ़ में आज बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि भीड़ देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हमारी पार्टी को बहुमत लाने से कोई नहीं रोक सकता है. रैली के लिए मैदान छोटा पड़ गया है. जब यहां समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव रैली करते हैं तो मैदान उन्हें बड़ा लगता है. रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने भाजपा, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर एक-एक करके हमले किए.

 

मायावती ने हर हफ्ते एक महारैली करने का सिलसिला शुरू किया है. पिछले इतवार को आगरा में पहली रैली थी और आज आज़मगढ़ में इस सिलसिले की दूसरी रैली है.

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com