Breaking News

तीन सौ सीट जीतने की बातें कोई बबुआ ही कर सकता है-मायावती

mayawati-5

लखनऊ, बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा कांग्रेस के साथ गठबंधन से जुड़े के बयान पर कहा कि वास्तव में यह सब एक बबुआ द्वारा कही गई बबुआ जैसी ही बातें हैं। सपा- कांग्रेस गठबंधन द्वारा 300 सीटें जीतने के दावे पर तंज कसते हुये कहा कि ऐसी बातें केवल कोई बबुआ ही कर सकता है। उन्होंने कैबिनेट के फैसलों को भी चुनावी हथकंडा करार दिया।

जारी विज्ञप्ति में बसपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि सपा सरकार के मुखिया द्वारा बार- बार दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस और सपा में गठबंधन हो जाए तो तीन सौ सीट जीत सकते है, ऐसी बातें कोई बबुआ ही कर सकता है। मायावती ने कहा कि मंगलवार को कैबिनेट की बैठक में लिए फैसले सरकार चलाचली की बेला में चुनावी लाभ उठाने के लिए ले रही है। सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों को देर में उठाया कदम बताते हुए आरोप लगाया कि अब तक कर्मचारियों की मांगें पूरी नहीं कर उन पर लाठियां बरसाने वाली सरकार चुनावी स्वार्थो की पूर्ति करना चाहती है।

उन्होंने कहा कि सपा सरकार के मुखिया जिन कार्यों के लोकार्पण, उद्घाटन आदि कर रहे हैं, जिनमें लखनऊ मेट्रो, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे भी शामिल है, वे अधिकांशत: अभी अधूरे ही हैं। फिर भी उनका पूरा भुगतान किया जा रहा है, ये भ्रष्टाचार है। बसपा सरकार आने पर इन मामलों की प्राथमिकता के आधार पर जरूर जांच कराई जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *