Breaking News

तो क्या सुनील शेट्टी ने भी छोड़ दी दत्ता की ‘पलटन’

 

मुंबई, जेपी दत्ता की नई फिल्म पल्टन की टीम से सुनील शेट्टी ने भी खुद को अलग कर लिया है। वे इस फिल्म में मेहमान रोल कर रहे थे। सुनील शेट्टी के इस फिल्म से अलग होने की वजह बताई जाती है कि उन्होंने स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव चाहते थे। चूंकि लद्दाख में फिल्म का पहला शेड्यूल शुरु हो चुका है, इसलिए बदलाव की मांग को खारिज कर दिया और सुनील शेट्टी ने खुद को फिल्म से अलग करने का फैसला कर लिया।

अभी ये नहीं पता चला है कि सुनील शेट्टी की जगह किस कलाकार को लिया जा रहा है। सुनील शेट्टी ने इस फिल्म से अलग होने को लेकर प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया। सुनील शेट्टी ने जेपी दत्ता के साथ पूर्व मे बार्डर से लेकर एलओसी तक सभी फिल्मों, बार्डर, रिफ्यूजी, उमराव जान और एलओसी में काम किया है। अभिषेक बच्चन के बाद सुनील शेट्टी दूसरे कलाकार हैं, जो फिल्म से अलग हुए।

अभिषेक, जिनको जेपी दत्ता ने रिफ्यूजी में लांच किया था, ने लद्दाख का शेड्यूल शुरु होने से 24 घंटे पहले खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया था। बाद में अभिषेक की जगह हर्षवर्धन राणे  को कास्ट किया गया। पाकिस्तान के साथ युद्ध पर तीन फिल्में बार्डर, रिफ्यूजी और एलओसी बना चुके दत्ता इस बार चीन के साथ भारत के सैन्य टकराव पर फिल्म बना रहे हैं। सोनू सूद, पुलकित सम्राट, लव सिन्हा और हर्षवर्धन राणे इसकी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जैकी श्राफ फिल्म में मेहमान रोल कर रहे हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com