Breaking News

दंगल गर्ल फातिमा को मिली दूसरी फिल्म, मेन लीड में आएगी नजर

मुंबई,  आमिर खान की फिल्म दंगल में उनकी बड़ी बेटी गीता का रोल करने वाली फातिमा सना शेख को आखिरकार दूसरी फिल्म मिल गई। खबर मिली है कि निखिल आडवाणी की कंपनी में बनने वाली फिल्म बाजार में फातिमा सना शेख मेन लीड करेंगी। इससे पहले चर्चा थी कि दंगल के बाद उनको साजिद नडियाडवाला ने अपनी कंपनी की नई फिल्म के लिए साइन किया है। साजिद की फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि वे अपनी फिल्म में दंगल की दोनों बेटियों फातिमा और सान्या मल्होत्रा को फिर से एक साथ लाना चाहते हैं।

यहां तक सुना गया था कि दंगल वाले निर्देशक नीलेश तिवारी ही इसका निर्देशन करेंगे, लेकिन साजिद वाली फिल्म अभी शुरू नहीं हो पा रही है। इसी बीच निखिल की कंपनी की फिल्म में शेख की कास्टिंग खुद निखिल ने कंफर्म कर दी है और उनका कहना है कि बाजार में वे एक नए अंदाज में नजर आएंगी। इस फिल्म में निमरत कौर भी होंगी, जिन्होंने इससे पहले इरफान के साथ लंचबॉक्स और अक्षय कुमार के साथ एयरलिफ्ट में काम किया था।

इस फिल्म से स्व. विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा को बॉलीवुड में लॉन्च किया जाएगा। इस फिल्म में सैफ अली खान के भी कास्ट होने की चर्चा है। अभी ये तय नहीं है कि इस फिल्म का निर्देशन निखिल खुद करेंगे या किसी और को सौपेंगे। फिल्म के जून में फ्लोर पर जाने की खबर है। इसे अगले साल मार्च में रिलीज किए जाने की संभावना है। इस बीच शेख के यशराज में बनने जा रही आमिर खान की फिल्म ठग आफ हिंदोस्तां में कास्ट होने की खबर मात्र अफवाह साबित हुई। यशराज के सूत्रों ने ये जरुर कहा है कि दंगल की दोनों हीरोइनों को यशराज की दूसरी फिल्मों के लिए कास्ट किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *