दिल्ली के उप मुख्यमंत्री के घर पहुंची सीबीआई, आप ने छापेमारी का लगाया आरोप

नई दिल्ली, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई पहुंची है। सीबीआई एक पुराने मामले में  सिसोदिया का स्पष्टीकरण लेने पहुंची है। सीबीआई के मनीष सिसोदिया के घर पहुंचने की खबर आने के बाद सीबीआई ने कहा कि वो पहले से चल रही एक जांच से जुड़े कुछ मसलों पर डिप्टी सीएम सिसोदिया का स्पष्टीकरण लेने आई है। हालांकि सीबीआई ने ये नहीं बताया कि वो किस मामले में स्पष्टीकरण लेने आई है।

सूत्रों के अनुसार, सीबीआई ‘टॉक टू AK’ प्रोग्राम  में लगे आरोपों की प्राथमिक जांच के सिलसिले में मनीष सिसोदिया का बयान लेने पहुंची। टॉक टू Ak जुलाई 2016 में आयोजित किया गया था। यह कार्यक्रम पीएम मोदी के मन की बात की तर्ज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जन की बात था. इसमें दिल्ली के आम लोगों के सवालों का जवाब दिया था.

आरोप यह है कि नियमों को ताक पर रखकर एक कंपनी को प्रचार का ठेका दिया गया. दिल्ली सरकार के प्रचार विभाग के प्रमुख भी मनीष सिसोदिया ही हैं. वित्त मंत्री भी यही हैं, सो इस कार्यक्रम को करवाने की जिम्मेदारी भी उन्हीं पर थी. इस कार्यक्रम में करीब डेढ़ करोड़ रुपये का खर्च आया था.

जनवरी 2017 में सीबीआई ने इस मामले में प्राथमिक जांच शुरू की थी, जिसके बाद दिल्ली सरकार के प्रचार विभाग सूचना एवं प्रचार निदेशालय के दफ्तर पर सीबीआई ने छापा भी मारा था, जिसके बाद मनीष सिसोदिया ने पीएम नरेंद्र मोदी को  निशाना बनाते हुए ट्वीट किया था, “स्वागत है मोदी जी, आइए मैदान में…कल सुबह आपकी सीबीआई का दफ्तर और घर में इंतजार करूंगा…देखते हैं कितना जोर है आपके बाजु-ए-कातिल में।”

 वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी पीएम मोदी पर हमला बोल दिया था। सीएम केजरीवाल ने ट्वीट किया था, “मोदी जी, इसीलिए आपको कायर कहता हूं…गोवा और पंजाब में हार रहे हो, तो सीबीआइ का गेम शुरू कर दिया।”

ट्विटर पर छबि देखेंट्विटर पर छबि देखें

CBI reaches Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia’s residence

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com