देशभक्ति के जज्बे से परिपूर्ण गुरमीत चौधरी का गाना ‘तेरी गलियों से’ रिलीज

मुंबई, देशभक्ति के जज्बे से परिपूर्ण गुरमीत चौधरी का गाना ‘तेरी गलियों से’ रिलीज हो गया है।

गुरमीत चौधरी और आरुषि निशंक अभिनीत, रश्मि विराग द्वारा लिखित और मीत ब्रदर्स द्वारा रचित ‘तेरी गलियों से’ बहादुर सैनिकों के परिवारों और प्रियजनों द्वारा महसूस किए गए दर्द और पीड़ा को दर्शाता है।

गुरमीत चौधरी ने कहा,“स्क्रीन पर एक जवान की भूमिका निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है क्योंकि वे असली हीरो हैं जो देश के लिए सबसे बड़ा बलिदान देते हैं. ‘तेरी गलियों से’ का हिस्सा बनना एक सम्मान की बात थी।”

निर्माता भूषण कुमार ने कहा,“‘तेरी गलियों से’ को स्वतंत्रता सप्ताह के दौरान लॉन्च करना उचित लगा क्योंकि एक प्रेम गीत होने के अलावा यह दर्शकों को एक जवान की कहानी से भी रूबरू कराता है। मीत ब्रदर्स की मधुर रचना और जुबिन नौटियाल के भावपूर्ण स्वरों के साथ हमें विश्वास है कि ट्रैक जनता को पसंद आएगा।”

मीत ब्रदर्स की जोड़ी ने कहा,“ट्रैक में ओल्ड स्कूल म्यूजिक का इस्तेमाल किया गया है। यह सरल और फिर भी बहुत आकर्षक है।जुबिन नौटियाल और भूषण कुमार के साथ मिलकर बहुत अच्छा लगा और हमें उम्मीद है कि दर्शक इसका आनंद लेंगे। ”जुबिन नौटियाल ने कहा,“मुझे इस ट्रैक को अपनी आवाज देने में बहुत गर्व महसूस हुआ। इसके पीछे एक सुंदर और कठिन कहानी है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com