Breaking News

देश की खुशहाली के लिए ‘भारत जोड़ा यात्रा’ से जुड़ें: राहुल गांधी

नयी दिल्ली,  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के पदयात्रियों को निर्लिप्त होकर देश सेवा के लिए आगे बढ़ने वाले यात्री बताते हुए कहा है कि इसमें सिर्फ देश सेवा है इसलिए सभी देशवासियों को इस यात्रा में शामिल होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की महंगाई, बेरोजगारी और नफरत वाली नीति में देश का हित नहीं है और न इससे किसी देशवासी का भला होने वाला है जबकि भारत जोड़ो यात्रा देशहित में है और इसके यात्रियों में देशभक्ति का जज्बा तथा देशवासियों की समस्याओं का निदान है।

राहुल गांधी ने फेसबुक संदेश में कहा “न द्वेष, न चिढ़, न क्रोध – किसी भी भारत यात्री के दिल में इनमें से कुछ भी नहीं है। कुछ है तो भारत जोड़ने का जज़्बा, भारतीयों की समस्याओं के लिए संवेदना और सभी देशवासियों के लिए प्यार। नफऱत, महंगाई और बेरोज़गारी – क्या इनमें कहीं भी देशहित है। क्या इससे किसी भी आम इंसान का भला होगा। नहीं, बिल्कुल भी नहीं।”

उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा को देश की जनता की आवाज बताया और कहा “आवाज़ उठाओ, पूरे ज़ोर से उठाओ, मगर भारत की समस्याओं के ख़िलाफ़, भारतवासियों के कल्याण के लिए और इस मुहिम में योगदान देने के लिए, भारत जोड़ो यात्रा में आप सभी आमंत्रित हैं। देश के ज़िम्मेदार नागरिक की तरह, आपका पहला कर्तव्य हिंदुस्तान की प्रगति और उन्नति है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com