नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां सौ प्रभावशाली महिलाओं की लिस्ट में शामिल

 

नई दिल्ली,  बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आपने कई फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी करते और इसके लिए पुरस्कार पाते कई बार देखा होगा। लेकिन इस बार नवाज ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी नहीं, बल्कि अपनी मां की एक उपलब्धि दुनिया से साझा की है। दरअसल, बीबीसी द्वारा जारी की गई दुनिया की इस साल की सबसे प्रभावशाली सौ महिलाओं की लिस्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां महरूनिसा सिद्दीकी का नाम भी शामिल किया गया है।

नवाजुद्दीन ने यह लिस्ट शेयर करने के साथ ही अपनी मां के साथ एक ब्लैंक एंड वाइट फोटो भी शेयर किया है। बीबीसी द्वारा जारी इस लिस्ट में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का भी नाम शामिल है। इस लिस्ट में वुमेन राइट एक्टिविस्ट डॉ. उर्वशी सहानी, बिजनेस वुमेन अदिति अवस्थी, टीचर और सामाजिक कार्यकर्ता तुलिका किरन और 16 साल की भारतीय स्टूडेंट प्रियंका रॉय का भी नाम शामिल है। अपनी मां की सफलता से बॉलीवुड का यह बाबुमोशाय बंदूकबाज काफी खुश है।

नवाज ने सन-1999 में बॉलीवुड में आमिर खान की फिल्म सरफरोश में एक छोटे से किरदार से शुरुआत की थी। कई फिल्मों में छोटे किरदार कर चुके नवाज आज बॉलीवुड में जाना माना नाम हैं। नवाज की पहली सुपरहिट फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर-2 रही थी, जिसमें उनके किरदार की काफी तारीफ हुई थी। इसके अलावा वह मांझी- द माउंटेन मैन, कहानी, हरामखोर, बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com