Breaking News

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हरामखोर का ट्रेलर रिलीज

haramkhor-posterमुंबई,  कुछ दिनों पहले ही फिल्म हरामखोर का नया पोस्टर आया था। लेकिन आपको यह जानकर खुशी होगी कि अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत हरामखोर गुजरात के एक छोटे से गांव में फिल्माई गई एक 14 साल की स्कूली स्टूडेंट और उसके टीचर के बीच प्रेम-संबंधों पर आधारित फिल्म है।

एक छोटे से गांव के दृश्यों से सजी इस फिल्म में टीचर, स्टूडेंट की कहानी है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन की हर फिल्मों जैसी उनकी ऐक्टिंग सबसे बड़ी खासियत है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं स्टूडेंट श्वेता त्रिपाठी को पटाने के लिए पर्दे पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शानदार ऐक्टिंग के साथ-साथ बाल कलाकारों की काफी अच्छी केमिस्ट्री नजर आई है। खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग केवल 16 दिनों में पूरी हुई है और इस तरह इस फिल्म ने एक नया रेकॉर्ड बनाया है।

श्लोक शर्मा निर्देशित फिल्म का निर्माण अनुराग कश्यप, फिरोज आलमीर, अचिन जैन और गुनीत मोंगा ने संयुक्त रूप से किया है। यह 13 जनवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। मोंगा ने गुरुवार को बताया कि फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट मिला है। इस ट्रेलर में नवाजुद्दीन के साथ एक्ट्रैस श्वेता त्रिपाठी भी नजर आ रही हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर श्लोक शर्मा हैं। इस फिल्म पर पिछले काफी समय से सेंसर बोर्ड की तलवार लटकी हुई थी। अब इस फिल्म को एफसीएटी की मंजूरी मिल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *