Breaking News

नवाज शरीफ ने कहा सेना तैयार, आतंकी बुरहान वानी को बताया कश्मीर का हीरो

nawaz-sharifपाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने आज पाक सांसद के सयुंक्त सत्र को संबोधित करते हुए पाकिस्तान को सभी चुनौती से निपटने के लिए तैयार रहने की बात कही।नवाज शरीफ ने फिर से कश्मीर का जिक्र किया और आतंकी बुरहान वानी को कश्मीर का हीरो बताया।

बीते दिनों भारतीय फौज द्वारा किये गये सर्जिकल स्ट्राइक पर नवाज ने कहा पीओके में कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुई, जबकि दो सैनिकों की मारे जाने की बात को उन्होंने स्वीकार की।शरीफ ने कहा की भारतीय सेना और वहां की सरकार दुनिया में पाकिस्तान को लेकर भ्रम फैला रही है। पाक पीएम ने यह भी कहा की भारत सरकार कश्मीर से ध्यान हटाने के लिए पाकिस्तान पर लगातार इल्जाम लगा रही है। उन्होंने कहा की उरी हमले से पाकिस्तान का कोई लेना देना नहीं है, शरीफ ने इसे भारतीय फौज का षड़यंत्र करार दिया।

शरीफ ने भारत की ओर इशारा करते हुए कहा की आग, बारूद और खून से नहीं निकल सकती तरक्की की राह। पाक अधिकृत कश्मीर में भारतीय सेना के आतंकियों को निशाना बनाने से उपजे हालात पर पाकिस्तान में घमासान मचा है। पीएम नवाज शरीफ ऊहा-पोह की स्थिति में हैं कि अपने देशवासियों और अंतर्राष्ट्रीय मंच पर क्‍या संदेश दें जो उनकी स्थिति संभले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *