Breaking News

नीतीश कुमार ने धोखा दिया, जनादेश सांप्रदायिकता के खिलाफ था-राहुल गांधी

नई दिल्ली,  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा महागठबंधन को छोड़कर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में लौट जाने को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ‘धोखा’ बताते हुए हमला बोला है । बिहार में राजद, जदयू व कांग्रेस के महागठबंधन टूटने के लिये  राहुल गांधी ने पूरी तरह नीतीश कुमार को जिम्‍मेदार ठहराया है। राहुल गांधी ने तंज कसा है कि स्वार्थ के लिए लोग कुछ भी कर जाते हैं।

जानिये, कब से शुरू हो रहा, नेट के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

बीजेपी के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की खुली पोल, भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप
उन्होंने कहा कि मैं पहले ही जान गया था कि महागठबंधन ज़्यादा देर तक नहीं चल पाएगा… हिन्दुस्तान की राजनीति की यही समस्या है कि राजनेता स्वार्थ के लिए कुछ भी कर जाते हैं… जो जनादेश मिला था, वह सांप्रदायिकता के खिलाफ था, लेकिन अब..नितीश कुमार अपने स्वार्थ के लिये उन्ही लोगों से मिल गयें हैं। राहुल गांधी ने कहा कि वे करीब तीन -चार महीने पहले ही भांप गए थे कि नीतीश कुमार ऐसा कुछ करने वाले हैं। नीतीश की जमकर आलोचना करते हुए राहुल बोले कि लोग स्‍वार्थ सत्‍ता के लिए कुछ भी कर जाते हैं।

अखिलेश यादव ने दी, भाजपा सरकार को खुली चुनौती? 

अखिलेश यादव ने सीएम योगी को दिया, सेल्फी लेने का सुझाव, सेल्फी स्पाट भी बताया?


कई दिन से चल रही खींचतान के बाद बुधवार शाम को अचानक जेडीयू नेता नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मुलाकात कर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया । उसके तुरंत बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर  नीतीश कुमार को समर्थन का एलान कर दिया। आनन-फानन मे राज्यपाल द्वारा गुरुवार सुबह 10 बजे नीतीश को फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ दिला दी गई। नितीश कुमार के साथ बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी को उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलाई गई है. नई सरकार को शुक्रवार को सदन में बहुमत साबित करने के लिए कहा गया है.

 पीएम मोदी मिले मुलायम सिंह से, दोनों के बीच हुई गुफ्तगू

योगी सरकार की हरकत का, अखिलेश यादव ने दिया करारा जवाब, पिता का भी रखा खयाल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com