Breaking News

नेहा धूपिया जल्द लाएंगी नो फिल्टर. का दूसरा सीजन

neha-dhupia-650_101412103150मुंबई,  बॉलीवुड सितारों पर आधारित अपने नए शो नो फिल्टर नेहा पर बात करते हुए अभिनेत्री नेहा धूपिया ने कहा कि इसका दूसरा सीजन जरूर आएगा। इस आडियो चैट शो की प्रस्तोता नेहा धूपिया हैं। इसमें वह बॉलीवुड सितारों से कई दिलचस्प सवाल करती हैं। दूसरे सीजन की तैयारी पर सवाल किए जाने पर नेहा ने कहा, जी हां..सब कुछ योजना के अनुसार होता है..दूसरा सीजन जरूर आएगा. और इसके लिए आपको ज्यादा इंतजार भी नहीं करना पड़ेगा।

अभिनेत्री ने कहा कि शो की कामयाबी का श्रेय इसके दर्शकों और सितारों को जाता है। उन्होंने कहा, जो सितारे शो के पहले सीजन में आने को राजी हुए..उन्हें इस बात के अलावा कुछ नहीं पता था कि उन्हें आना है और एक बंद कमरे में मुझसे एक घंटे तक बात करनी है।

यह हाजिरजवाब देने की एक लड़ाई थी और मुझे खुशी है कि मैं हर एक सितारे से हारी। नेहा ने कहा कि सबसे बेहतरीन सितारे का चुनाव करना मुश्किल और अनुचित है क्योंकि यहां हर कोई एक अलग कहानी के साथ आया था।

अभिनेत्री ने कहा, मैं कंगना और सोनम को नहीं जानती थी, मैंने उन्हें फोन किया और वे शो पर आने को राजी हो गईं..जो कि एक कमाल की बात है। अर्जुन कपूर चार माह में बस 10 घंटे ही देश में होते हैं और उन्होंने भी मेरे शो के लिए समय निकाला। रणबीर, करन और फराह के पास छिपाने को कुछ था ही नहीं। वे एक खुली किताब हैं। नेहा ने कहा, करीना भी शो पर आईं और उन्होंने हर एक चीज पर बात की। हमने बच्चे के नाम को लेकर भी चर्चा की। इसलिए मैं कहूंगी कि किसी एक का चयन करना काफी मुश्किल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *