न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर जोफ्रा आर्चर

लंदन,  इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर कोहनी में दर्द के चलते न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले महीने दो मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने रविवार को इसकी पुष्टि की है।

ईसीबी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, “ इंग्लैंड और ससेक्स की मेडिकल टीमें अब मार्गदर्शन करेंगी और आर्चर अपनी कोहनी की चोट के प्रबंधन को आगे बढ़ाने के लिए इस सप्ताहांत में एक चिकित्सा सलाहकार का रुख करेंगे। ”

उल्लेखनीय है कि आर्चर ने काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स की तरफ से खेलते हुए क्रिकेट में वापसी थी और पहली पारी में केंट के दो विकेट भी चटकाए थे, हालांकि उन्होंने मुकाबले के आखिरी दो दिनों में गेंदबाजी नहीं की थी। दाहिनी कोहनी में दर्द के चलते वह केंट के खिलाफ काउंटी चैंपियनशिप के हालिया मुकाबले में दूसरी पारी में सिर्फ पांच ओवर ही फेंक पाए थे।

भारत में मार्च में टी-20 श्रृंखला के बाद से हाथ और कोहनी की चाेट की समस्या के कारण कुछ समय तक क्रिकेट से बाहर रहने वाले इस 26 वर्षीय तेज गेंदबाज के लिए यह एक और झटका है। उन्होंने इसी महीने के अंत में अपने हाथ की सर्जरी कराई थी। उनकी उंगली में चोट लग गई थी। इसके बाद उन्हें लंबे समय तक कोहनी की चोट के प्रबंधन के कारण पूरे आईपीएल से अपना नाम वापस लेना पड़ा था।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com