Breaking News

पढ़ लिख कर कौन सा मुख्यमंत्री बन जाओगे, जाओ खेत मे काम करो….

schoolगोण्डा, जहां एक ओर केन्द्र सरकार और राज्य सरकारें यह प्रयास कर रही हैं कि स्कूल जाने से कोई भी बच्चा वंचित न रह जाये , वहीं यूपी के सरकारी स्कूलों मे कुछ एेसे भी शिक्षक हैं जो बच्चों को स्कूल मे आने से रोकने के लिये किसी भी स्तर पर जा सकतें हैं, शिक्षक के नाम पर कलंक हैं।  लव्वाटेपरा के खोदीपुरवा का रहने वाला  रामानुज यादव पढ़ना चाहता है, लेकिन जब भी वह एडमिशन लेने के लिए जाता है तो प्रधानाध्यापक हरिराम शुक्ला गाली और धक्का देके भगा देते है कहते है पढ़ लिख कर कौन सा मुख्यमंत्री बन जाओगे, जाओ खेत मे काम करो। मजबूर होकर उस गरीब छात्र ने डीएम, गोण्डा को पत्र लिखा है जिसमे उसने पढ़ने के लिए गुहार लगाई है।

रामानुज ने बताया कि जूनियर हाईस्कूल लव्वाटेपरा में कक्षा छह में वहां के प्रधानाध्यापक हरिराम शुक्ला  प्रवेश नहीं दे रहे है । उसने कहा जब भी जाते है मारकर और गाली देकर भगा देते है। आज जब नही रहा गया तो डीएम सर से मिलने आ गया वो नही थे तो आफिस में प्रार्थना पत्र दे दिया है। इस मामले में छात्र मे प्रधानाध्यापक हरिराम शुक्ला को आरोपित करते हुए शिकायत की हैं। वो बोला मैं हर हाल मे पढ़ाई करूगां चाहे जो करना पडे। रामानुज के अनुसार, प्रधानाध्यापक उसे 78 दिनों से स्कूल से भगा रहें है । पिता देवी प्रसाद यादव और बाबा को लेकर गया तो भी भगा दिया और धमकी दी की मेरे यहां रहते तुम्हारा एडमिशन नही होगा।

अब देखने वाली बात यह है कि शिक्षक का नाम कलंकित कर रहे  एेसे भ्रष्ट  अध्यापक के विरूध डी एम गोण्डा और शिक्षा विभाग क्या कार्यवाही करता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *