Breaking News

पार्श्व गायकों की जगह नहीं ले सकते कलाकार- परिणीति

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म मेरी प्यारी बिंदू में एक गाना गाते हुए नजर आएंगी। लेकिन उनका कहना है कि कलाकार भले ही माइक संभालने लगे हों, पर वे पार्श्व गायकों की जगह नहीं ले सकते। परिणीति ने सोमवार को फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर कहा, मुझे नहीं लगता कि पार्श्व गायकों की जगह ली जा सकती है।

वे पेशेवर और तकनीकी रूप से प्रशिक्षित होते हैं। अगर हम कलाकार गायन के प्रति जुनूनी हैं तो हम गा सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम यहां उनकी जगह लेने के लिए हैं। अभिनेत्री इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी। परिणीति कहती हैं, आयुष्मान एक प्रसिद्ध गायक भी हैं। परिणीति का गाना माना के हम यार नहीं हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसकी सराहना करते हुए उनकी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह उन पर गर्व करती हैं।

उन्होंने कहा, चूंकि मिमी दी  के पिता और मेरे पिता एक साथ गाना गाते थे, इसलिए मेरी भी जिम्मेदारी थी कि मैं भी अपने गाने अच्छे तरीके गाऊं। प्रियंका पहले ही यह कर चुकी हैं और अब मेरी बारी थी। इसलिए मैं हर किसी की शुक्रगुजार हूं कि मुझे सही गीत मिला जो मेरी आवाज के अनुसार है और लोगों को यह पसंद आया। यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित की मेरी प्यारी बिंदू 12 मई को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *