पीएम मोदी और नवाज शरीफ का हुआ मिलन, जानिये क्या हुयी बात ?

अस्ताना/नई दिल्ली,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके पाकिस्तानी समकक्ष नवाज शरीफ ने  एक स्वागत समारोह में एक-दूसरे का अभिवादन किया। दोनों नेताओं ने कई मुद्दों पर भारत-पाक के बीच तनाव के बढ़ने के बीच एक-दूसरे का अभिवादन किया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मोदी और शरीफ ने एक-दूसरे का अभिवादन उस समय किया जब वे अस्ताना ओपरा में स्वागत के लिए लीडर्स लाउंज में थे।

चंद्रशेखर की गिरफ्तारी के विरोध में, दलितों का प्रदर्शन, कांग्रेस उतरी समर्थन मे

तैयार रहिये, अब रोज बदलेंगे पेट्रोल-डीजल के दाम

इस कार्यक्रम का आयोजन शंघाई सहयोग संगठन  की बैठक में हिस्सा लेने के लिए आए नेताओं के स्वागत के लिए किया गया था। सूत्रों ने बताया कि शरीफ के हृदय की शल्य चिकित्सा के बाद दोनों नेताओं की पहली बार चूंकि आमने-सामने मुलाकात हुई इसलिए मोदी ने उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की। उन्होंने बताया कि मोदी ने शरीफ की मां और परिवार के बारे में भी पूछताछ की। इससे पहले, यह पूछे जाने पर कि क्या मोदी और शरीफ की द्विपक्षीय बैठक होगी तो इस पर विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता गोपाल बागले ने कहा, ‘हमारा रुख नहीं बदला है।

एनडीटीवी पर सीबीआई छापेमारी को, मायावती ने सबक सिखाने की फूहड़ कोशिश बताया

पुलिस का सख्त एक्शन शुरू, नही बख्शे जायेंगे अपराधी

 उनकी तरफ से कोई प्रस्ताव नहीं है। हमारी तरफ से भी कोई प्रस्ताव नहीं है।’ भारत कहता रहा है कि मोदी-शरीफ बैठक के लिए न तो पाकिस्तान की तरफ से कोई अनुरोध है और न ही भारत की तरफ से इस तरह का कोई प्रस्ताव है। मोदी और शरीफ दोनों एससीओ शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए गुरुवार को यहां पहुंचे। एससीओ शिखर सम्मेलन में आज भारत और पाकिस्तान दोनों को पूर्ण सदस्यता दी जाएगी।

सहारनपुर जातीय दंगों से बनी दलित विरोधी छवि को सुधारने के लिये, बीजेपी का बड़ा प्लान

 जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना द्वारा दो भारतीय सैनिकों का सिर काटने और पूर्व भारतीय नौसैनिक अधिकारी कुलभूषण जाधव को जासूसी के आरोप में पाकिस्तान की एक सैन्य अदालत द्वारा फांसी की सजा सुनाए जाने समेत कई मुद्दों को लेकर भारत और पाकिस्तान के संबंधों में गिरावट आई है। अंतरराष्ट्रीय न्यायालय ने जाधव की फांसी पर रोक लगा दी है। जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर भी तनाव में वृद्धि देखने को मिल रही है।

शिवपाल सिंह, से मिलने वालों का लगा तांता, आम के साथ खास भी मिले

योगी सरकार ने किये, फिर पुलिस अफसरों के तबादले, देखिये पूरी लिस्ट

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com