Breaking News

पूर्व भाजपा विधायक के साथ, सात शिक्षक हुये बर्खास्त

जौनपुर, उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में जूनियर हाईस्कूल के सात शिक्षकों को अनियमित नियुक्ति के कारण कल बर्खास्त कर दिया गया। बर्खास्त शिक्षकों में मुंगराबादशाहपुर विधान सभा क्षेत्र से

भाजपा भगाओ, देश बचाओ रैली का शरद यादव को मिला न्यौता, जदयू मे बेचैनी बढ़ी

शरद यादव ने सुषमा स्वराज से कहा-आप हरिया की तरह काम कर रहीं हैं, लेकिन….

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ0 राजेन्द्र प्रसाद सिंह ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि जिले के महराजगंज ब्लाक के शंकरगंज में स्थित राज नारायण पूर्व माध्यमिक विद्यालय में वर्ष 1996 में पूर्व विधायक सीमा द्विवेदी समेत सात शिक्षक नियुक्त हुए थे। जिले के तत्कालीन बेसिक शिक्षा अधिकारी शीतला प्रसाद मौर्य ने 2001 में सभी को वेतन देने का आदेश दिया था। इन नियुक्तियों को लेकर जितेंद्र कुमार गोयल ने इलाहाबाद उच्च न्यायालय में जनहित याचिका दायर की थी।

 टीम इंडिया के चेतेश्वर पुजारा को, एक ही दिन में तीन खुशखबरी

 समाजवादी पार्टी, अगस्त क्रांति दिवस को , देश बचाओ-देश बनाओ के रूप में मनायेगी

उच्च न्यायालय के आदेश पर जांच एवं सुनवाई के बाद प्रदेश के बेसिक शिक्षा सचिव राज प्रताप सिंह ने 28 जुलाई को पूर्व विधायक सीमा द्विवेदी, अखिलेश कुमार सिंह, अतुल दुबे, राम मनोरथ यादव, अमरेंद्र बहादुर यादव, रामजी मिश्र और जगदीश प्रसाद मिश्र की सेवा समाप्त करने का आदेश दिया था।

लालू ने पनामा लीक मामले मे, भाजपाईयों के बताये नाम, कहा-इन डकैतों पर छापेमारी क्यों नहीं ?

अखिलेश यादव ने पकड़ा, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का एक और सफेद झूठ

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बताया कि गत 31 जुलाई को सातों शिक्षकों की सेवा अनियमित नियुक्ति के चलते समाप्त कर दी गयी है। गौरतलब है कि सीमा द्विवेदी भाजपा की विधायक बनने से तीन माह पूर्व शिक्षक नियुक्त हुईं थीं। वे पहली बार 1996 और दूसरी बार 2007 में जिले के गड़वारा सीट से और तीसरी बार 2012 में जिले की नवगठित विधानसभा मुंगराबादशाहपुर से विधायक चुनी गयीं थीं। इस साल हुए चुनाव में वह हार गयीं थीं।

 मोदी सरकार की लचर नीति के कारण, उत्तराखण्ड में घुस आये चीनी सैनिक-अखिलेश यादव  

राजा भैय्या की योगी सरकार से नजदीकियां बढ़ते ही, नन्हे यादव के परिवार पर हुआ हमला

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com