Breaking News

पूर्व विश्व चैंपियन विक्टर एक्सेलसन ने, यूं की भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ

नयी दिल्ली,  इंडियन ओपन में दूसरे खिताब पर नजरें टिकाए बैठे पूर्व विश्व चैंपियन विक्टर एक्सेलसन ने  मौजूदा भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए उन्हें बेहद प्रतिस्पर्धी और खतरनाक करार दिया। डेनमार्क के दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी और इस महीने आल इंग्लैंड चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने वाले एक्सेलसन इंडियन ओपन में खिताब के प्रबल दावेदार के रूप में उतरेंगे।

उन्होंने 2017 में यह उपलब्धि हासिल की थी। वह 2015 से 2017 तक लगातार तीन साल फाइनल में पहुंचे। इंदिरा गांधी स्टेडियम में अभ्यास सत्र के बाद एक्सेलसन ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह हमेशा से काफी प्रतिस्पर्धी रहा है, उनके खिलाफ आपको हमेशा सतर्क रहना होता है। मैं आल इंग्लैंड में समीर के खिलाफ खेला, यह कड़ा मुकाबला था और यह हमेशा मुश्किल होता है, उनका सामना करना हमेशा खतरनाक होता है।’’

योनेक्स सनराइज इंडिया ओपन में किदांबी श्रीकांत, समीर वर्मा और बी साई प्रणीत को शीर्ष हाफ में रखा गया है जबकि एचएस प्रणय निचले हाफ में शुरुआत करेंगे जिसमें एक्सेलसेन को भी रखा गया है। शीर्ष वरीय चीन के शी युकी के हटने के बाद दूसरे वरीय एक्सेलसन को पहली वरीयता मिलेगी। बीडब्ल्यूएफ के व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए एक्सेलसन ने कहा कि इस सत्र में उनका मुख्य लक्ष्य विश्व चैंपियनशिप के लिए शीर्ष फार्म में रहना होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com